Jammu Airport Explosion: जम्मू से बड़ी खबर, एयरपोर्ट के टेक्निकल एरिया के पास धमाका, कई घायल

Jammu Airport Explosion: जम्मू एयरपोर्ट के टेक्निकल एरिया के पास जोरदार धमाके की आवाज सुनी गई है। फिलहाल मौके पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम घटना की जांच कर रही हैं।

Newstrack :  Network
Published By :  Shreya
Update: 2021-06-27 02:33 GMT

ब्लास्ट की प्रतीकात्मक तस्वीर (साभार- सोशल मीडिया)

Jammu Airport Explosion: जम्मू कश्मीर से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रविवार को जम्मू एयरपोर्ट के टेक्निकल एरिया के पास जोरदार धमाके की आवज सुनी गई है। यहां 5 मिनट के अंदर 2 ब्लास्ट हुए हैं। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं जैसे ही इस ब्लास्ट की खबर पुलिस को मिली पुलिस और फॉरेंसिक टीम तत्काल मौके पर पहुंच गई और मामले अपनी जांच शुरू कर दी है। हालांकि अब तक यह नहीं पता चल सका है कि इस धमाके की वजह क्या थी।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार तड़के सुब 2 बजे वायु सेना तकनीकी हवाई अड्डे, सतवारी जम्मू के अंदर एक जोरदार विस्फोट हुआ। बताया जा रहा है कि विस्फोट के लिए दो ड्रोन का इस्तेमाल किया गया है। इन धमाकों में कई लोग घायल हो गए हैं। वहीं, लोगों का कहना है कि धमाका इतना जोरदार था कि करीब एक किलोमीटर तक का इलाका इससे थर्रा गया। लोगों में इस घटना को लेकर डर पैदा हो गया।

आतंकी घटना के एंगल से हो रही जांच

फिलहाल पुलिस और फॉरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है ताकि धमाके की वजह का पता लगाया जा सके। वहीं, बम स्क्वायड दस्ता (बीडीएस) एयरपोर्ट के अंदर गया है। कहा जा रहा है कि जल्द ही इस धमाके के पीछे की वजहों का खुलासा कर दिया जाएगा। फिलहाल पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। वहीं, एयरपोर्ट के अंदर धमाके की जांच आतंकी घटना के एंगल से भी की जा रही है।

आतंकियों ने किया था ग्रेनेड हमला

आपको बता दें कि इससे पहले शनिवार को जम्मू कश्मीर में श्रीनगर के बर्बरशाह इलाके में आंतकवादियों ने सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड फेंक दिया था, जिससे एक असैन्य नागरिक की मौत हो गई थी, जबकि इस हमले में महिला समेत तीन घायल हो गए थे। पुलिस के अधिकारी ने इस घटना के बारे में सूचना देते हुए बताया था कि क्रालखुड पुलिस थानांतर्गत बर्बरशाह क्षेत्र में शाम करीब 6 बजे आतंकियों ने सीआरपीएफ और पुलिस के एक संयुक्त दल पर ग्रेनेड फेंका था। 

 ग्रेनेड सड़क किनारे फट गया, जिससे इस घटना में महिला समेत चार असैन्य नागरिक घायल हो गए। जिनमें से एक व्यक्ति की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की पहचान दासिर अहमद के तौर पर हुई है। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News