SC: जज ने वकील का फोन बजने पर ली चुटकी, कहा- यह सच में लव स्‍टोरी है

सुप्रीम कोर्ट में जस्टिस अब्‍दुल नजीर की अदालत में वकील साहब का बार बार मोबाइल बजने लगा...

Newstrack :  Network
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-07-29 09:12 GMT

SC में जज ने वकील का फोन बजने पर ली चुटकी (social media)

सुप्रीम कोर्ट में गुरुवार को एक मजेदार वाकया हुआ। जस्टिस अब्‍दुल नजीर की अदालत में वकील साहब का बार बार मोबाइल बजने लगा, जिसपर जज ने चुटकी लेते हुए कहा, 'यह सच में लव स्‍टोरी है, जरा बैकग्राउंड म्‍यूजिक तो देखिए'। बता दें कि उस समय कोर्ट में सुसाइड और पीड़‍ित के लिखे एक नोट को लेकर सुनवाई चल रही थी।

पक्ष पेश करते समय बार बार वकील का फोन बजने लगा

जिस समय ये वाकया हुआ उस समय वकील साहब अदालत में अपना पक्ष रख रहे थे। वकील कहे रहे थे कि 'प्‍यार का कोई ऐंगल था, इसका कोई सबूत नहीं है।' इतना कहना था कि वकील का मोबाइल बज उठा। अदालती खबरें प्रकाशित करने वाली वेबसाइट 'बार ऐंड बेंच' के अनुसार, पहले भी वकील के मोबाइल की दो बार फोन की घंटी बज चुकी थी। 

वकील साहेब ने कहा 'I Am Sorry'

इस पर वकील साहब बोले, I Am Sorry ! कुछ बकवास फोन कॉल्‍स थे। यहां प्‍यार का एंगल दिखाने के लिए कोई सबूत नहीं है। इस पर जस्टिस नजीर ने कहा कि आपने सुसाइड नोट देखा है किस तरह से लिखा है। ऐसा लगता है कि जैसे किसी वकील ने लिखा हो। पूरी तरह प्रोफेशनल

दूसरे वकील के बालों पर किया कमेंट

एक सड़क हादसे से जुड़े मामले में वकील के लुक पर भी जस्टिस नजीर ने टिप्‍पणी की। उन्‍होंने कहा, 'आप सुप्रीम कोर्ट में पैरवी कर रहे हैं। यहां पेश हो आपके लिए सम्‍मान की बात है। अपने बालों को देखिए। कम से कम बाल तो बना लीजिए। मैं नहीं कहता कि तेल लगाइए, मगर खुद को ग्रूम तो कीजिए।'

पहले भी कई बार जज ने वकील की चुटकी ली है

बता दें कि, सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में अक्‍सर कुछ ऐसे वाकये सामने आ जाते हैं, जिसे देखने के बाद केस के जज भी चुटकी लेने से पीछे नहीं हटते है। पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं जब सुनवाई के दौरान जज ने मजाकिया अंदाज में वकील की चुटकी ली हो।

Tags:    

Similar News