कोरोना संक्रमित हुए केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल 'निशंक', ट्वीट कर दी ये अहम जानकारी

ताजा खबर मिला है कि केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल 'निशंक' कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-04-21 11:39 GMT

केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल 'निशंक'(फोटो-सोशल मीडिया) 

नई दिल्ली: पूरे देश में कोरोना का बढ़ता कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में इस बीच खबर मिली है कि केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल 'निशंक' (Union Education Minister Ramesh Pokhriyal Nishank) कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

इस बारे में उन्होंने खुद ट्वीट (Twitter) कर अपनी सेहत की जानकारी शेयर की है। उन्होंने ये भी बताया कि फिलहाल वे घर में ही डॉक्टरों की सलाह के अनुसार दवाइयां ले रहे हैं।

देश के केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल 'निशंक' (Union Education Minister Ramesh Pokhriyal Nishank) ने ट्विटर (Twitter) पर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है।

शिक्षा मंत्री दी ये सलाह

साथ ही उन्होंने हाल में उनके संपर्क में आए लोगों को भी तुरंत अपनी जांच कराने की सलाह दी है। वे अभी होम आइसोलेशन में हैं। वे अपने डॉक्टरों की सलाह के हिसाब से दवाइयां और उपचार ले रहे हैं।

इसके अलावा शिक्षा मंत्री ने मंत्रालय (Ministry Of Education) के काम की जानकारी दी है। इसके चलते ट्वीट (Tweet) शेयर कर उन्होंने आश्वासन दिया कि मंत्रालय का काम सामान्य रूप से चलता रहेगा। उन्होंने लिखा, 'शिक्षा मंत्रालय का सारा काम सामान्य तरीके से जरूरी सावधानियों के साथ चल रहा है।'


Tags:    

Similar News