90 साल के पति ने 85 साल की पत्नी को कुल्हाड़ी से काट, उतारा मौत के घाट

Update: 2017-08-23 12:18 GMT

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में घरेलू कलह से परेशान 90 साल के बुजुर्ग ने 85 साल की पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी है। पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी के सिर पर किए जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी। जिसके बाद उसको निजी नर्सिग होम मे भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

परिजनों के मुताबिक आरोपी ने पुलिस को बताया, कि वह अपनी पत्नी का पांच दिन से इंतजार कर रहा था हत्या करने के लिए मौका मिलते ही उसने हत्या कर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

घटना कांट थाना क्षेत्र के कमलनैनपुर गांव की है। जहां 90 साल के बुजुर्ग वाहिद ने 85 साल की बुजुर्ग पत्नी किशवरी बेगम की कुल्हाड़ी से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी।

दो साल से था हत्या की फिराक में

वाहिद के दामाद शमशाद ने बताया कि दो साल पहले पति पत्नी में विवाद हुआ था जिसमें पत्नी ने वाहिद को गालियां दी थी और धमकी दी थी कि तुम्हेँ दामादों से जूते लगवाऊंगी। इसके बाद दोनों अलग रहने लगे

उसके बाद मंगलवार को उसने अपनी सास और ससुर ने के बीच राजीनामा करवा दिया। जिसके बाद वह अपनी सास को ससुर के पास छोङकर चला गया। बीती रात ससुर ने गाली-गलौज के बाद गुस्से मे आकर कुल्हाड़ी से कई वार कर हत्या कर दी। सूचना के बाद जब वह घर आया तो उसने अपने ससुर से पूछा कि पत्नी की हत्या क्यों कर दी तो आरोपी ने बताया कि वह पिछले पांच दिन से कुल्हाड़ी रखकर इंतजार कर रहा था कि जैसे ही उसकी पत्नी आएगी उसकी हत्या कर देंगे। शमशाद के मुताबिक यही बयान आरोपी ने पुलिस को दिए है।

कहानी में है झोल

जिस तरह बीती रात 90 वर्ष के वाहिद ने गाली-गलौज के बाद गुस्से मे आकर पत्नी किशवरी बेगम के सिर पर तीन वार किए और ये वार इतने ताकतवर थे कि मृतक को बचने का मौका भी नहीं मिला उससे शक पैदा होता है कि एक इतना बुजुर्ग इंसान कैसे इतनी ताकत से वार कर सकता है। फिलहाल पुलिस ने मृतक के दामाद शमशाद की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर वाहिद को जेल भेज दिया है।

वहीँ एसपी केबी सिंह ने बताया कि पारिवारिक कलह के चलते एक बुजुर्ग ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी के वार कर उसकी हत्या कर दी है। आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

Tags:    

Similar News