Amethi Crime News: बीस दिन पूर्व दोनों हुए थे फरार, संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवती का शव

उत्तर प्रदेश के अमेठी जनपद में एक युवती का शव घर से फरार होने के बीसवें दिन प्रेमी के घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में मिला।

Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-07-11 08:56 GMT

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवती का शव: फोटो- सोशल मीडिया

Amethi Crime News: उत्तर प्रदेश के अमेठी जनपद में एक युवती का शव घर से फरार होने के बीसवें दिन प्रेमी के घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। मृतका के पिता ने प्रेमी युवक के ऊपर हत्या का आरोप लगाया है। मौके पर पहुंची पुलिस शव का पंचनामा करवा कर पीएम रिपोर्ट हेतु पीएम हाउस भेज दिया है। पुलिस बिना एफआईआर किए मामले की जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद के जामो थाना क्षेत्र के डेबरा गांव निवासी रामधनी की पुत्री जगपता उम्र लगभग 20 वर्ष की मोहनगंज थाना क्षेत्र के फंदा फूला गांव निवासी उमेश के घर में संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला। बेटी की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। आनन फानन में परिजन घटना स्थल पर पहुंचे। परिजन शव को देख कर स्तब्ध रह गए। तब तक पुलिस भी मौके पर आ गई थी। मृतका के पिता ने उन लोगों के ऊपर हत्या का आरोप लगाया है।

इलाज के दौरान युवती की मौत

उधर आरोपित उमेश के पिता रामधनी का कहना है कि दो-चार दिन से जगपता बीमार थी फिर कुछ ठीक हुई। लेकिन शनिवार शाम पांच बजे तबियत ज्यादा खराब हुई तो अस्पताल लेकर गए इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। फिलहाल सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस शव का पंचनामा करवा कर पी एम के लिए भेज दिया है।

बीस दिन पूर्व दोनों हुए थे फरार

बताना मुनासिब होगा की मोहनगंज थाना क्षेत्र निवासी उमेश की बुआ का घर युवती के परिवार में था। रिश्ते के चलते उमेश अपनी बुआ के घर आता जाता था। वहीं उमेश और मृतक युवती के बीच प्यार हो गया। प्यार इस कदर परवान चढ़ा की लगभग 20 दिन पूर्व दोनों फरार हो गए। युवती के परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से किया। मामले का खुलासा हुआ तो जगपता उमेश के पास मिली और बताई हम लोग अब साथ साथ रहेंगे। 29 जून को थाने पर दोनों पक्षों का समझौता हुआ।

वहीं से दोनो राजी खुशी से साथ रहने की बात कही। उमेश युवती के भरण पोषण की जिम्मेदारी उठाते हुए अपने घर फुरसत गंज के लिए अपने परिवार के साथ निकल गया । पूरे प्रकरण में सीओ तिलोई ने बताया कि प्रकरण संज्ञान में है। मृतका के पिता की तहरीर पर शव का पीएम करवाया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद न्याय संगत कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News