Bijnor Crime News: पति ने पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए दी थी सुपारी, पुलिस मुठभेड़ में एक घायल दूसरा फरार

Bijnor Crime News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद में 25 हज़ार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में घायल हो गया और पकड़ा गया है। यह बदमाश सुपारी लेकर हत्या को अंजाम देता था।

Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-11-02 18:13 GMT

बिजनौर: पुलिस मुठभेड़ में एक घायल दूसरा फरार    

Bijnor Crime News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद में एक तरफ जहां लोग धनतेरस मना रहे थे। वहीं दूसरी तरफ बिजनौर पुलिस (Bijnor Police) और बदमाशों के बीच मुठभेड़ चल रही थी। मुठभेड़ में एक बदमाश के गोली लगी। जबकि दूसरा मौके से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

दरअसल, बिजनौर थाना कोतवाली (Bijnor Police Station Kotwali) शहर के गंज इलाके में आज उस वक्त हड़कम्प मच गया जब पुलिस दीपावली त्योहार के मद्देनजर चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान पुलिस ने विदुरकुटी चाँदपुर रोड पर संदिग्ध मोटरसाईकिल को रोकने का इशारा किया तो उस पर सवार 2 बदमाशों द्वारा पुलिस टीम पर फायर कर दिया।

पुलिस की जवाबी फायरिंग घायल हुआ बदमाश

पुलिस टीम द्वारा अपना बचाव करते हुए जवाबी फायरिंग की गयी। जिसमें एक बदमाश राजू (29 वर्ष) पुत्र चन्द्रपाल निवासी खदाना थाना मझौला जनपद मुरादाबाद के पैर में गोली लगी। जबकि उसका दूसरा साथी गोलू निवासी काशीराम कॉलोनी मुरादाबाद मौके से फरार हो गया ।

पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजा और भागे बदमाश की तलाश में जंगल में काम्बिंग शुरू की।बदमाशो की फायरिंग में एक पुलिस कर्मी मोनू के हाथ में गोली लगी है। उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सुपारी लेकर कत्ल करता था बदमाश

पकड़े गए बदमाश राजू से एक पिस्टल 32 बोर और कारतूस बरामद किए है । ज़िला अस्पताल पहुंचे एसपी डाक्टर धर्मवीर सिंह का इस मामले में कहना है कि चेकिंग के दौरान आज बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़ हुई है। पकड़ा गया घायल बदमाश राजू 25 हज़ार का इनामी बदमाश है। उसने खुलासा किया कि अपने साथी कि साथ मिलकर 29 अक्टूबर को थाना कोतवाली शहर क्षेत्र में प्रियादत्त (लेक्चरार) की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके लिए प्रिया के पति कमल शर्मा द्वारा 5.50 लाख रुपये की सुपारी दी गई थी। बाकी फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। सभी को जल्द पकड़ लिया जायेगा।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News