Bulandshahr Crime News: पेट्रोल डाल जिंदा जलायी गयी युवती की दिल्ली में मौत

बुलंदशहर के खुर्जा में पेट्रोल डालकर जिंदा जलायी गयी युवती ने दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Report :  Sandeep Tayal
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-07-13 07:08 GMT

 पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, युवती ने तोड़ा दम: फोटो- सोशल मीडिया

Bulandshahr Crime News: खुर्जा में पेट्रोल डालकर जिंदा जलायी गयी युवती ने दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हालांकि मौत से पूर्व पीड़ित का पुलिस को दिया रिकार्डेड ब्यान वायरल हो गया, जिसमें पीड़िता ने आप बीती बताते हुए पवन पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की बात कही है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

सोमवार को खुर्जा सिटी कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली युवती को पड़ोसी युवक ने पानी के बहाने अपने घर में बुलाया और अपने भाई व युवती के प्रेम संबंधों से खिन्न हो युवती को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाकर फरार हो गया था। आनन फानन में खुर्जा के सरकारी अस्पताल से युवती को जिला अस्पताल और फिर दिल्ली रैफर कर दिया गया था। बुलंदशहर पुलिस ने पीड़िता का ब्यान रिकॉर्ड किया, मामला दर्ज किया और आरोपी पवन को पकड़ पूछताछ शुरू कर दी।

जानिये क्या बोला आरोपी पवन

हालांकि पुलिस की गिरफ्त में आया युवक दावा कर रहा है कि वह घटना के वक्त घटनास्थल पर ही नहीं था, वह सुबह लगभग 7:00 बजे ईट भट्टे पर काम करने चला गया था और जब उसे पता चला कि युवती पवन पर जिंदा जलाने का आरोप लगा रही है तो वह अपने घर पहुंच गया आरोपी युवक खुद को निर्दोष बता रहा है।

जानिये आखरी बार क्या बोली पीड़िता

सोमवार को खुर्जा कोतवाली नगर क्षेत्र निवासी 20 साल की एक युवती का आरोप है कि आज सुबह पड़ोस में ही रहने वाले युवक पवन ने गोबर उठवाने के बहाने अपने घर पर बुलाया और फिर कहने लगा कि BDC का चुनाव तेरा बाप क्यों जीता, मेरे ताऊ का लड़का जीतना चाहिए था। यही नहीं साथ ही कहने लगा कि वह उसके बड़े भाई से क्यों बात करती है, क्यों प्रेम करती है, जिससे खिन्न होकर आरोपी पवन ने पेट्रोल डालकर युवती को जिंदा जला डाला। पीड़िता ने पुलिस को दिये बयान में आरोपी के भाई का फोन नंबर भी जुबानी बताया। फिर पेट्रोल डालकर जला दिया।

Tags:    

Similar News