Bulandshahr Murder News: बुलंदशहर में 2 घंटों में छात्र समेत दो की हत्या से सनसनी

Bulandshahr Murder News: छतारी थाना क्षेत्र में 2 घंटों के अंदर हत्या की दो घटनाएं हुईं। बीकॉम के एक छात्र की गंडासे व कुल्हाड़ी से और एक किसान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी।

Written By :  Sandeep Tayal
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-08-23 01:22 GMT

हत्या pic(social media)

Bulandshahr Murder News: बुलन्दशहर में रक्षबंधन के दिन हत्या की दो वारदातों से सनसनी फैल गयी। छतारी थाना क्षेत्र में 2 घंटों के अंदर हत्या की दो घटनाएं हुईं। बता दें कि सरे आम बीकॉम के एक छात्र की गंडासे व कुल्हाड़ी से निर्मम हत्या कर दी गयी। तो वहीं दीवाल खेड़ा गांव में एक किसान की पीट पीटकर हत्या कर दी गयी, और हत्यारे फरार हो गये। पुलिस ने दोनों ही शवो को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और हत्यारोपियों की तलाश में जुट गयी है। हालांकि समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हुआ था।

छतारी थाना क्षेत्र का मामला pic(social media)

बीकॉम के छात्र की गड़ासे से हत्या

छतारी थाना क्षेत्र गांव सालाबाद में रहने वाले चमन प्रकाश का पुत्र अजीत (18) गांव में हो रहे कब्बडी के खेल को देखकर घर लौट रहा था। रास्ते मे शराब के ठेके के पास घात लगाकर बैठे 4-5 लोगों ने गंडासे व कुल्हाड़ियों से हमला कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों का दावा है कि हमलावरों ने गर्दन, सिर व चेहरे पर कई वार किये, जिससे अजीत की मौके पर ही मौत हो गयी। और हत्यारे सरे आम हत्या की वारदात को अंजाम दे फरार हो गये। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गयी। हमलावरों ने अजीत को बचाने आये उसके पिता पर भी हमला कर चोटिल कर दिया।

पीट-पीटकर किसान की हत्या

बीकॉम के छात्र की गड़ासे से हत्या की वारदत को चंद घंटे ही हुए थकि दूसरी वारदात छतारी थाना क्षेत्र के गांव दीवाल खेड़ा में हुई है। दीवाल खेड़ा में रबने वाले बनी सिंह(55) पुत्र देशराज की मामूली बात को लेकर हुए विवाद के बाद पीट पीटकर हत्या कर दी गयी और हत्यारे फरार हो गए।छतारी थाना प्रभारी नीरिक्षक ने बताया कि दोनांे ही मामलों में तहरीर मिलने पर मामला दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जायेगी। पुलिस ने मृतकांे द्वारा बताये गये हत्यारोपियों के घरों पर दबिशें दे रही है, आरोपी फरार हैं। शवांे को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

राखी बंधवाने आया था गांव, कर दी हत्या

अजीत अलीगढ़ के एक कॉलेज में बी कॉम का छात्र है। और आज रक्षाबंधन पर राखी बंधवाने के लिये घर आया था। मगर उसे क्या पता था कि रक्षाबंधन का दिन उसके लिये काल बन जायेगा।

अजीत के घर गए थे हत्यारोपी

मृतक के पिता चमन प्रकाश ने बताया कि हत्यारे वारदात को अंजाम देने से पहले अजीत को पूछने के लिये उसके घर गए थे। लेकिन अजीत घर पर नहीं मिला।

बुझ गया घर का चिराग

चमन प्रकाश के अजीत अकेला पुत्र है, जब कि 2 पुत्रियां भी है। बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है। अजीत अलीगढ़ में पढ़ता है जो कि घर का अकेला चिराग था। लेकिन हत्यारों ने अजीत की हत्या कर चमन प्रकाश के घर का चिराग बुझा दिया।

Tags:    

Similar News