चादर गैंग ने शोरूम से कुछ ऐसे उड़ाया लाखों का सामान, ये VIDEO देख आप भी हो जाएंगे हैरान

शोरूम के शटर को चादर से बंद कर दिन दहाड़े हुई चोरी की ये बड़ी घटना शोरूम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बताया जा रहा है कि चोरों ने मंहगे मोबाइल फोन और कैश सहित लाखों के सामान पर हाथ साफ किया है।

Update: 2016-12-18 15:59 GMT

मुरादाबाद: चादर गैंग ने एसएसपी आवास के पास सोनी और सैमसंग के शोरूम में लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। शोरूम के शटर को चादर से बंद कर दिन दहाड़े हुई चोरी की ये बड़ी घटना शोरूम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बताया जा रहा है कि चोरों ने मंहगे मोबाइल फोन और कैश सहित लाखों के सामान पर हाथ साफ किया है।

क्या है मामला ?

दरअसल थाना सिविल लाइन में एसएसपी की कोठी के पास, कांठ रोड पर स्थित सोनी और सैमसंग कंपनी के शोरूम एक साथ हैं और इनके मालिक मानिक मिगलानी हैं। 17 दिसंबर को जब मानिक मिगलानी शोरूम पर अपने कर्मचारियों के साथ आए तो शोरूम के अंदर का हाल देख वह दंग रह गए।

दोनों शोरूम में सारा सामान बिखरा पड़ा था। अलमारियां खुली पडी थी। सभी मंहगे फोन गायब थे, लेकिन उनके डिब्बे वहीँ पड़े थे। अंदर रखा कैश भी गायब था। ये सब देख उनके समझ नहीं आ रहा था कि आखिर यह सब क्या और कैसे हुआ, क्योंकि न तो कोई ताला टूटा था और न ही शटर तोड़ा गया।

सभी खिड़की दरवाजे भी सही थे, लेकिन जब उन्होंने अपने यहां लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग देखी तो वह हैरान हो गए। शोरूम के बाहर लगे कैमरा नंबर-3 ने लाखों की इस चोरी को सामने रख दिया।

क्या दिख रहा है सीसीटीवी फुटेज में ?

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि चोरी की इस वारदात को रात के अंधेरे में नहीं बल्कि सुबह के उजाले में अंजाम दिया गया। फुटेज के अनुसार सुबह, 7:47 बजे एक लड़का कंधे पर दो बैग टांगे रेकी करने आता है और शोरूम के आगे घूमकर चला जाता है।

कुछ ही मिनटों में 7 लोग एक साथ आते हैं। सभी के हाथों में बैग और सामान है। जिसके बाद एक और लड़का पीछे से आता है। इस तरह कुल 7 लोग शोरूम के आगे खड़े हो जाते हैं। जबकि एक लड़का सड़क पर खड़ा रहता है। इनमें से दो लोग बैग से चादर निकालते हैं और मौका देखते ही शटर के आगे चादर लेकर खड़े हो जाते हैं।

जिसके बाद तीन लोग शटर उठाते हैं और एक व्यक्ति को अंदर घुसाने का प्रयास करते हैं। तीन बार प्रयास विफल रहा, लेकिन चौथी बार में लड़का अंदर चला जाता है और सब वहां से चले जाते हैं।

थोड़ी देर बाद चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद सब फिर से आ जाते हैं और उसी तरह फिर से चादर से शटर को ढंककर तीन लोग फिर से शटर उठाते हैं और अंदर घुसे लड़के को बाहर निकालते हैं। लड़का अंदर से लाल रंग का सामान से भरा बैग लेकर निकालता है और शोरूम के दाईं और चला जाता है। बाकी लोग भी वहां से चले जाते हैं।

क्या कहना है शोरूम मालिक का ?

शोरूम के मालिक के अनुसार, चोर मोबाईल का जानकार था जो सिर्फ आईफोन और सोनी, सैमसंग कंपनी के फोन चुरा ले गया। इसके साथ ही चोर मंहगे सामान, कैश भी ले गए।

दर्ज कराई रिपोर्ट

-पुलिस को इस घटना की सूचना और सीसीटीवी फुटेज भी दे दिए गए हैं।

-इस घटना की रिपोर्ट थाना सिविल लाइन में दर्ज करा दी गई है।

-एसपी मुरादाबाद ने फिलहाल इस बारे में अभी कुछ भी बोलने से इंकार किया है।

अगली स्लाइड में देखिए VIDEO

Full View

Tags:    

Similar News