Chandauli Crime News: दबंगों ने नेशनल हाईवे के होटल में किया तोड़फोड़, सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद

चन्दौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे दो पर महादेव होटल में कुछ दबंग युवकों द्वारा जमकर तोड़फोड़ की गयी ।

Report :  Ashvini Mishra
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-06-22 05:07 GMT

Chandauli Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद चंदौली में कुछ दबंग युवकों द्वारा होटल पर तोड़फोड़ किए जाने व कर्मचारियों को मारने पीटने की खबर सामने आई है। इस घटना से आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस मौके पर बरामद बोलेरो को लेकर कार्रवाई में जुट गई। सीसीटीवी कैमरा में खुलेआम दबंगों द्वारा तोड़फोड़ किए जाने का मामला कैद हो गया है।

चन्दौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे दो पर महादेव होटल में कुछ दबंग युवकों द्वारा जमकर तोड़फोड़ की गयी । इसकी सूचना मिलने पर पहुंचे होटल संचालक से भी मनबढ़ युवकों ने गाड़ी में तोड़फोड़ व मारपीट किया ।

बताते चलें कि सैयदराजा nh2 पर बीती रात्रि 1:30 बजे चार पांच मनबढ़ युवकों द्वारा महादेव होटल पर पहुंचकर तोड़फोड़ करने के साथ ही साथ कर्मचारियों को पीटने का मामला सामने आया है । यह नजारा देखकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए और युवकों की पिटाई के साथ उनकी गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ किया गया।

दबंगों की दबंगई का तांडव सीसीटीवी कैमरे में कैद

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस, मौके से बुलेरो गाड़ी खींच कर थाने ले लाई और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। दबंगों की दबंगई का तांडव सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जिसमें खुलेआम होटल में तोड़फोड़ करने का नजारा दिख रहा है।

इस संबंध में सैयदराजा प्रभारी लक्ष्मण पर्वत ने बताया कि होटल संचालक व युवकों से दो-तीन दिन पहले खाने पीने की बात को लेकर कहासुनी हुई थी । जिस पर दबंगों युवकों द्वारा आज होटल में पहुंचकर तोड़फोड़ की गई। वही होटल संचालक के लोगों द्वारा भी उसकी गाड़ी तोड़ने और मारने की मामला सामने आया है। मामले की जांच कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News