Chitrakoot News: खूंखार बेटों से दहला चित्रकूट, साथियों के साथ मिलकर पिता को उतारा मौत के घाट

Chitrakoot News: घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Update: 2022-07-13 05:14 GMT

बेटे ने साथियों के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी (फोटो: सोशल मीडिया )

Click the Play button to listen to article

Chitrakoot News: मुख्यालय कर्वी के शोभा सिंह का पुरवा में मंगलवार की आधी रात बेटे ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर पिता की सोते समय गला रेतकर निर्मम तरीके से हत्या (son murdered father) कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वह अपने दोस्तों के साथ बाइक से भाग निकला। कुछ देर बाद घटना के दौरान मौजूद वृद्ध के नाती ने परिजनों को सूचना दी। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस बेटे व उसके दोनों दोस्तों की तलाश कर रही है।

मऊ थाना क्षेत्र के खोर गांव निवासी 80 वर्षीय राम बहादुर शुक्ला का कर्वी मुख्यालय के शोभा सिंह का पुरवा में मकान बना है। वह यहां पर अपने नाती राहुल के साथ मौजूद था। जबकि परिवार के अन्य सदस्य गांव में थे। रामबहादुर के दो बेटे हैं।बताते हैं रामबहादुर के नाती राहुल ने पूछ ताछ में पुलिस को बताया कि मंगलवार को रात करीब डेढ़ बजे रामबहादुर का छोटा लड़का बसंतलाल अपने दो दोस्तों के साथ आया। उसने घर का दरवाजा खुलवाया। इसके बाद राहुल को पकड़कर पटक दिया व उसका मुंह दबा लिया। ताकि वह शोर न मचा सके। बसंतलाल ने चारपाई में सो रहे हैं वृद्ध पिता के गले में चाकू से वार किया। जिससे वृद्ध पिता की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद बसंतलाल बाइक से अपने दोस्तों के साथ मौके से भाग निकला।

परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस 

कुछ देर बाद राहुल ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके में पहुंची। सीओ सिटी शीतला प्रसाद पांडेय ने बताया कि राम बहादुर ने मंगलवार को ही अपनी एक बीघे जमीन एक लाख रुपए में किसी को बेची है। जिसमें उसने 25 हजार रुपए बसंतलाल को दिया है। जबकि 52 हजार रुपए किसी सर्राफा दुकानदार की उधारी को चुकाया है। इस पैसे को लेकर बसंतलाल ने दो-तीन दिन पहले भी धमकी दिया था। बताया कि घटना के दौरान मौजूद राहुल ने पूछताछ करने पर सब कुछ जानकारी दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए गया है। वारदात को अंजाम देने वाले बसंतलाल व उसके दोनों दोस्तों की तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News