मदद मांगने आई युवती से सिपाही ने की अश्लील हरकत, कैमरे में कैद, लेकिन विभाग चुप

युवती थाने में मदद की फरियाद करने आई थी, लेकिन सिपाही उसकी मजबूरी का फायदा उठा कर उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। हालांकि, सिपाही की यह हरकत कैमरे में कैद हो गई, लेकिन कोई अधिकारी इस पर कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

Update: 2017-06-03 21:51 GMT

 

मैनपुरी: दो दिन पहले ही मैनपुरी के एक दरोगा पर थाने आई एक पीड़ित महिला को अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगा था। किशनी थाने के इस मनचले दरोगा को सस्पेंड कर दिया गया है। लेकिन अब जिले के करहल थाने के एक सिपाही की करतूत सामने आई है।

यह भी पढ़ें...रोमियो बन बैठा रंगीन मिज़ाज दरोगा, पीड़िता का नंबर लेकर भेजने लगा अश्लील मैसेज

फरियादी से अश्लील हरकत

यह युवती भी थाने में मदद की फरियाद करने आई थी, लेकिन सिपाही उसकी मजबूरी का फायदा उठा कर उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। हालांकि, सिपाही की यह हरकत कैमरे में कैद हो गई, लेकिन कोई अधिकारी इस पर कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

यह भी पढ़ें...अभी दरोगा जी का मिजाज रंगीन हुआ ही था, हो गई पिटाई, नीतीश जी दाग अच्छे नहीं हैं

मामला करहल रोड चौकी का है। यहां ईश्वर प्रसाद नाम का एक सिपाही तैनात है। एक युवती चौकी में मदद की गुहार लेकर आई थी। युवकी का भाई किसी मामले में वांछित चल रहा है। उसकी मुलाकात सिपाही ईश्वर प्रसाद से हो गई। सिपाही ने उसे मदद का झांसा दिया और अपने कमरे पर बुलाया। जिस समय युवती सिपाही के कमरे पर पहुंची वहां एक अन्य महिला भी किसी काम से मौजूद थी। लेकिन सिपाही पर इसका कोई असर नहीं दिखा।

यह भी पढ़ें...रंगीन मिजाज दरोगा हुए सस्पेंड, सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी तस्वीरें

सिपाही ने युवती को झांसा देते हुए उसके साथ अश्लील हरकतें कीं। ऐसा करते हुए वह एक कैमरे में कैद हो गया। जब इस मामले में पुलिस अधिकारियों से बात की गई, तो कोई मुंह खोलने के लिए तैयार नहीं हुआ।

आगे स्लाइड में देखिये कुछ और फोटोज...

 

 

Tags:    

Similar News