Crime Updates: लखनऊ की बड़ी घटनाएँ, हत्या और सड़क दुर्घटना से सहमा शहर

ठाकुरगंज में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूब बवाल और पथराव हुआ। जिसमें एक पुलिस कर्मी औऱ नागरिकों के घायल हो जाने के बाद कई थानो की फोर्स बुला कर पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया।

Update: 2019-05-10 10:29 GMT

लखनऊ: थाना अलीगंज क्षेत्र में पुलिस की मिलीभगत से पुरनिया चौराहे पर पुलिस चौकी के बगल अवैध दुकाने लगाई जाती हैं जिससे शाम के वक़्त लोगों को ट्रैफिक की समस्या झेलनी पड़ती है। आपको बता दें कि पिछले ही महीने सारा अतिक्रमण हटा कर ट्रैफ़िक को जाम से मुक्ति दिलवायी गयी थी।

लखनऊ: ठाकुरगंज में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूब बवाल और पथराव हुआ। जिसमें एक पुलिस कर्मी औऱ नागरिकों के घायल हो जाने के बाद कई थानो की फोर्स बुला कर पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया।



लखनऊ: एसएसपी क्लानिथि नैथानी के निर्देश पर मामले की जाँच में जुटी साइबर क्राइम सेल को बड़ी सफलता हाथ लगी है। इन आरोपियों के पास से भारी मात्रा में इलेक्ट्रिक सामान बरामद हुआ है जिसकी जानकारी सीओ हज़रतगंज अभय कुमार मिश्र ने दी। इन्हीं के नेतृत्व में साइबर क्राइम सेल ने गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया और बताया कि ये लोग अमेजॉन कम्पनी से इलेक्ट्रिक सामान मंगा कर ठगी करते थे।



लखनऊ: निगोहा थानाक्षेत्र के निगोहा कस्बे में पारिवारिक कलह के चलते एक युवक ने फांसी लगा ली। जिसके बाद इसको ट्रामा ले जाया गया जहां पर इसकी मौत हो गयी। इसके बारे में जानकारी मिल रही है कि यह आरएसएस के पुराने कार्यकर्ता शिव सहाय सिंह के बेटे हैं।

लखनऊ: मोहनलालगंज के दीवानगंज में किसान की गला रेतकर हुई हत्या में पुलिस ने मृतक किसान के छोटे बेटे को हिरासत में ले लिया। पुलिस को शक है कि संपत्ति बंटवारे के विवाद में छोटा बेटा अपने पिता की हत्या कर सकता है। पुलिस की पूछताछ अभी जारी है।



लखनऊ: गोमती नगर के विभूतिखण्ड थाना क्षेत्र में स्थित चन्दन हास्पिटल के ऊपर बच्चा बदलने का आरोप लगा है। बच्चे की माता के अनुसार, उनका बच्चा स्वस्थ पैदा हुआ था। लेकिन डिलिवरी के वक़्त उनके बच्चे को उन्हें नहीं दिखाया गया। जिसके बाद अस्पताल प्रशासन ने बच्चे को मृत बताते हुए कहा कि उसे हार्ट अटैक आ गया था जिसकी वजह से उसकी मृत्यु हो गयी अब यह पीड़ित न्याय की गुहार लेकर थाने पहुँच गयी है।

लखनऊ: थाना बाजार खाला क्षेत्र में एक फल वितरक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। यह घटना शहर के एवररेडी चौराहे की है जहां संजय नाम का यह व्यक्ति फल की दुकान लगाने का काम करता था। मिली जानकारी के अनुसार, कल देर रात आपसी विवाद के चलते मिल एरिया चौकी के चंद कदमो की दूरी पर संजय की मोबाइल शॉप चलाने वाले तारिक से विवाद हो गया था।और फिर संजय की हत्या हो गयी जिसके बाद हास्पिटल में इलाज के दौरान इसे मृत घोसीट कर दिया गया। मौके पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

हालांकि पुलिस ने तेजी से कार्यवाही को अंजाम देते हुए वारदात के कुछ घंटे बाद ही दबंग हत्यारे को सलाखों के पीछे कर दिया।

Tags:    

Similar News