अब महिला की मिली अध जली बॉडी,  72 घंटे में यह तीसरी लाश

Update: 2018-08-15 12:28 GMT

सुल्तानपुर: यूपी के सुल्तानपुर जिले में अपराध के ग्राफ में तेज़ी से बढ़ोतरी हुई है। 72 घंटे पहले एक पुजारी की हत्‍या हो गई थी। इसके बाद चौबीस घंटे पहले जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र में झील में मिली मासूम बच्ची की लाश की शिनाख़्त पुलिस के लिए चुनौती बनी ही हुई थी कि अब आज उक्त घटना स्थल से 500 मीटर की दूरी पर महिला की अध जली लाश मिलने से इलाके में दहशत फैल गई है। महिला की लाश जहां आधी जली हुई है वहीं गले में रस्सी का फंदा भी लगा हुआ है, जिससे हत्या कर लाश को फेंके जानें का कयास लगाया जा रहा है।

धान के खेत में मिली लाश

जानकारी के मुताबिक़ जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के रामनाथपुरवा में बुधवार को एक और महिला की लाश धान के खेत में मिलने से क्षेत्र में भय का माहौल व्‍याप्‍त हो गया है। महिला का शव अधजला है और गले में प्लास्टिक की रस्सी का फंदा लगा हुआ है। खेत मे खाद डालने गये किसान आशाराम निषाद ने जब पड़ोसी सहम उल्ला के खेत में शव देखा तो उसने प्रधान भरत राम निषाद को सूचना दी, प्रधान ने पुलिस को घटना से अवगत कराया। जिस पर चौकी इंचार्ज सेमरी रामराज मौके पर पहुँचे व सूचना उच्चाधिकारियों को दी। सूचना पर क्षेत्राधिकारी विजयमल सिंह यादव, क्राइम ब्रांच के कुँवर बहादुर सिंह हमराहियों के साथ घटना स्थल पर पहुँचे। फारेंसिक टीम और डॉग स्क्वाड ने मौके पर पहुंचकर इंवेस्टीगेशन किया है। शव की अब तक पहचान नहीं हो सकी है।

कड़ी से कड़ी जोड़ रही पुलिस

आपको बता दें कि मंगलवार को जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के रामनाथपुर सड़क के किनारे देवपरापर रैदहा झील पर में बच्ची का शव पाया गया था। एसपी अनुराग वत्स की निगरानी में पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकलवाया था और आसपास के लोगों से पहचान कराने की कोशिश किया था किंतु शव की पहचान नहीं हो पाई थी। आशंका जताई जा रही थी कि हत्या कर शव को फेंक दिया गया है। अब महिला का मिला शव पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है। ग्रामीणों की मानें तो 3-4 दिन पूर्व महिला को बच्ची के साथ बाजार में देखा गया था। इसलिए कयास लगाया जा रहा है कि दोनों की हत्या कर लाश को अलग अलग ठिकानों पर डाला गया है।

Similar News