Fatehpur Crime News: गला रेतकर युवक की निर्मम हत्या, दोस्त पर है शक

जनपद फतेहपुर के मीरपुर गांव निवासी अभिषेक सिंह आज शाम हत्यारों ने धारदार हथियार से गला रेंत कर हत्या की है।

Report :  Ramchandra Saini
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-07-08 04:54 GMT

हत्या (कांसेप्ट इमेज: सोशल मीडिया )

Fatehpur Crime News: उत्तर प्रदेश में आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। आये दिन हत्या की घटना सामने आ रही है। जनपद फतेहपुर के गाजीपुर थाना क्षेत्र के मीरपुर गांव से एक ऐसी ही दर्दनाक हत्या का मामला सामने आया है। जिसको सुनकर आपका दिल दहल जायेगा। गांव के जंगल में अपने दोस्तों के साथ घूमने गए युवक की देर शाम धारदार हथियार से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई है। इस घटना की जानकारी जैसे ही गांव में पहुंची पूरे गांव में सनसनी, फ़ैल गई मृतक के परिजनों का रो-रोकर बेहाल हैं।

गाजीपुर थाना क्षेत्र के मीरपुर गांव का मामला

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला गाजीपुर थाना क्षेत्र के मीरपुर गांव का है। मीरपुर गांव निवासी अभिषेक सिंह उर्फ सोनू (30) पुत्र सुरेन्द्र सिंह उर्फ बबलू आज शाम अपने दोस्तों के साथ जंगल गया हुआ था। जहां जंगल में उसका रक्त रंजिश शव मिला। मृतक का शव देखने पर पता चलता है कि हत्यारों ने अभिषेक की धारदार हथियार से गला रेंत कर हत्या की है।


मृतक अभिषेक सिंह के परिजन: डिजाईन फोटो- सोशल मीडिया




 दोस्त पर हत्या किये जाने की आशंका

लोगों ने बताया कि सुबह जंगल में गांव के ही पिंटू यादव के साथ अभिषेक उर्फ सोनू सिंह गया था। घटना की जानकारी जैसे ही ग्रमीणों को लगी तो गांव में सनसनी फैल गयी। रोते विलखते परिजन भी घटना स्थल पहुंचे और अभिषेक के रक्त रंजिश शव को देख बदहवाश हो गए। परिजनों ने पिंटू यादव पर हत्या किये जाने की आशंका जताई है।

मीरपुर गांव में युवक की हत्या की जानकारी मिलते ही क्षेत्राधिकारी दिनेश चंद्र मिश्र थाना पुलिस के साथ घटना स्थल पहुंच शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गए हैं। वही डीएसपी ने इस हत्या का खुलासा करने की बात कही है। पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News