Ghaziabad Crime News: सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से नवजात बच्चा चोरी, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

Ghaziabad Crime News: सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में 2 दिन पहले बच्चे का जन्म हुआ था। बच्चे की मां को बताया गया था कि बच्चे को अंडर ऑब्जर्वेशन में रखा जा रहा है।

Written By :  Bobby Goswami
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-08-28 04:44 GMT

हंगामा करते परिजन pic(social media)

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से नवजात बच्चा चोरी होने का मामला प्रकरण में आया है। 2 दिन का बच्चे ने इसी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जन्म लिया था। और बच्चे को अंडर ऑब्जर्वेशन में रखा गया था। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। बच्चे के परिवार का रो रो कर बुरा हाल है। मौके पर पहुंचे लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में हंगामा शुरू कर दिया।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के बाहर इकट्ठा हुए लोग pic(social media)

बता दें कि इसी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में 2 दिन पहले बच्चे का जन्म हुआ था। बच्चे की मां को बताया गया था कि बच्चे को अंडर ऑब्जर्वेशन में रखा जा रहा है। इसी दौरान आज सुबह खबर आई कि बच्चा उस वार्ड से गायब है, जहां पर उसे अंडर ऑब्जर्वेशन में रखा गया था। ऐसे में सवाल यह है कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का स्टाफ उस समय क्या कर रहा था? लोगों ने आरोप लगाया है कि चोर गैंग ने बच्चा चोरी किया है। जिस जगह पर बच्चे को रखा गया था वहां का सीसीटीवी भी खराब बताया जा रहा है। क्या सोची समझी साजिश के तहत बच्चा चोरी किया गया है? क्या बच्चा चोर गैंग का इस पूरे मामले में हाथ है? इन तमाम सवालों के जवाब पुलिस खंगालने में जुटी हुई है? फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस हंगामा शांत कराने में भी लगी हुई है।

परिजनों ने आरोप लगाया है कि 2 दिन पहले ही अस्पताल में संदिग्ध व्यक्ति को देखा गया था। जिसके बारे में स्वास्थ्य केंद्र प्रशासन को अवगत भी कराया गया था। लेकिन फिर भी स्वास्थ्य केंद्र ने इस पर ध्यान नहीं दिया। जिसकी वजह से आज बच्चा अपनी मां से दूर हो गया है। देखना यह होगा कि अस्पताल के लापरवाह स्टाफ पर भी इस मामले में कोई कार्रवाई होती है या नहीं। हालांकि पुलिस की प्राथमिकता यह है कि जल्द से जल्द बच्चे को तलाश कर उसकी मां की गोद में वापस लाया जाए।

Tags:    

Similar News