Ghaziabad Crime News: जंगल में मिली अज्ञात लाश, पहचान मिटाने के लिए किया गया खौफनाक काम

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक कॉलेज के सामने वाले सुनसान इलाके में युवक का अधजला शव मिला है।

Report :  Bobby Goswami
Published By :  Shweta
Update: 2021-08-13 12:19 GMT

घटनास्थल पर जांच कर रही पुलिस 

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक कॉलेज के सामने वाले सुनसान इलाके में युवक का अधजला शव मिला है। बताया जा रहा है कि कहीं और हत्या करके युवक की लाश को कॉलेज के सामने लाकर जला दिया गया। यह इलाका एक जंगल जैसा इलाका है। पास में कॉलेज का हॉस्टल भी है। जिसके बाद लोगों में दहशत का माहौल है।

बता दें कि पुलिस को शक है कि कहीं और हत्या करके शव को जंगल में लाकर जलाया गया होगा।लाश की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। लेकिन पुलिस के लिए मामला बड़ी चुनौती बन गया है। क्योंकि लाश का चेहरा बुरी तरह से जला दिया गया है। जिससे पहचान हो पाना आसान नहीं है। लाश के पास से कोई दस्तावेज भी नहीं मिला है। पुलिस ने जंगल में फॉरेंसिक टीम भी बुलाई जिसने आसपास के इलाके को खंगाला है। घटनास्थल जंगल जैसा इलाका है। और उसके ठीक सामने जीटी रोड के करीब एक प्राइवेट कॉलेज है। पास में ही कॉलेज का हॉस्टल भी है।

घटनास्थल पर पहुंचे लोग 

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

 युवक का अधजला शव  

मामले में पुलिस के हाथ कोई सीसीटीवी नहीं लगा है। क्योंकि आसपस सुनसान इलाके में ज्यादातर सीसीटीवी नहीं है। लेकिन फिर भी पास के कॉलेज और हॉस्टल के अलावा दूसरी जगहों क सीसीटीवी पुलिस जरूर खंगाल रही है। जिससे यह पता लग पाए की कल रात या सुबह किसी को जंगल की तरफ जाते हुए देखा गया हो।फिलहाल कॉलेज तो बंद है। लेकिन उसके बावजूद जिसने भी इस घटना को सुना है वह दहशत में है। सवाल यह भी उठ रहा है कि जब लाश को जलाया गया होगा तो जरूर किसी ने इस बात को नोटिस किया होगा।लेकिन अभी तक पुलिस के सामने कोई चश्मदीद नहीं आया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News