Gonda Crime News: पत्नी की हत्या करने के बाद खुद ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

आवेश में आकर युवक ने घर में रखे चारा काटने वाले गड़ासा से पत्नी के गर्दन पर कई वार कर मौत के घाट उतार दिया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

Written By :  Tej Pratap Singh
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-07-12 08:13 GMT

हत्या (कांसेप्ट इमेज: सोशल मीडिया )

Gonda Crime News: एक युवक ने गड़ासा से गर्दन पर वार कर अपने पत्नी की निर्मम हत्या कर दी। इसके बाद घर से सीधे भाग कर मैजापुर रेलवे स्टेशन से थोड़ी दूर लखनऊ से गोंडा आ रही ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी।

गोंडा थाना कटरा बाजार का मामला pic(social media)

मानसिक रूप से अस्वस्थ था सिपाही लाल

बता दें कि जिले के कटरा बाजार थाना क्षेत्र के गांव मझौवा के मजरा धोबिया पुरवा निवासी सिपाही लाल 32 वर्ष की सोमवार सुबह पत्नी माधुरी 27 वर्ष से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसी दौरान आवेश में आकर उसने घर में रखा चारा काटने वाले गड़ासा से पत्नी के गर्दन पर कई वार कर मौत के घाट उतार दिया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते तब तक वह घर से फरार हो गया। पड़ोसियों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पता चला कि आरोपी ने ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी कर्नलगंज ने बताया की पत्नी की हत्या करने के बाद उसने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली है। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है। ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि सिपाही लाल मानसिक रूप से अस्वस्थ जिसका इलाज चंडीगढ़ से चल रहा था।

Tags:    

Similar News