यूपी : प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े सिपाही की हत्या, बदमाश फरार

Update: 2017-04-08 16:17 GMT

प्रतापगढ़ : यूपी में अपराधी इतने मनबढ़ हो चुके हैं कि उन्हें अब पुलिसवालों से भी भय नहीं लगता। या ऐसा भी हो सकता है, कि पुलिस इतनी नाकारा हो चुकी है कि वो अपनी ही सुरक्षा नहीं कर सकती। आए दिन पुलिसवालों पर हमले होते हैं, जो चर्चा में रहते हैं। ताजा मामला प्रतापगढ़ का है, जहाँ एक सिपाही की गोली मार हत्या कर दी गयी।

ये भी देखें :योगी के मंत्री बोले- अब UP में जानवरों के लिए भी होगी एम्बुलेंस सेवा, फ्री में होगा इलाज

घटना रानीगंज थाने की है, यहाँ तैनात सिपाही राजकुमार सिंह दो पक्षों के विवाद में बीच बचाव कर रहा थे, जब इरशाद नाम के बदमाश ने उन्हें तमंचे से गोली मार दी और फरार हो गया। घायल राजकुमार को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया। लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी।

राजकुमार भदोही जिले के सुरियावा थाना के एकौनी गॉव के रहने वाले थे। प्रतापगढ़ जनपद में पट्टी कोतवाली से दस दिन पहले ही रानीगंज थाने में पोस्ट हुए थे। आज रानीगंज थाने के बुढ़ौरा गॉव में किसी विवाद की सूचना पर गए थे। वहां उन्हें पता चला कि जेल से जमानत पर बाहर आए इरशाद का किसी से विवाद हो गया है। उन्होंने दोनों पक्षों में सुलह करवाने का प्रयास किया लेकिन इरशाद उनसे ही भिड गया और उसने राजकुमार सिंह को गोली मर दी ग्रामीणों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वो फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, और इरशाद की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

 

Tags:    

Similar News