पिता से बदला लेने के लिए 8 साल के मासूम के साथ किया कुछ ऐसा.. पढ़कर कांप जाएगी रूह

मां-बाप से बदला लेने के लिए आरोपी ने 8 वर्षीय मासूम को किडनैप करने के बाद आरोपी ने पहले तो कुकर्म किया उसके बाद उसका गला काटकर हत्या कर दी।

Update: 2017-04-13 13:12 GMT

बुलंदशहर: मां-बाप से बदला लेने के लिए आरोपी ने 8 वर्षीय मासूम को किडनैप करने के बाद आरोपी ने पहले तो कुकर्म किया उसके बाद उसका गला काटकर हत्या कर दी। जब आरोपी का मन नहीं भरा तो आरोपी ने मासूम की दोनों आंखे निकालकर उसके शव को जगलों में फैक दिया और मौका-ए-वारदात से फरार हो गए। बच्चे का शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पिता की तहरीर पर एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया।

क्या है पूरा मामला ?

- मामला बुलंदशहर के नरसेना थाना क्षेत्र के गांव हसनगढ़ी का है।

-यहां 8 वर्षीय निशांत बुधवार की दोपहर करीब 2 बजे घर से गांव के ही दुकान पर कटर और पेंसिल लेने गया था।तभी से वह गायब हो गया।

-बच्चे के परिजनों ने उसे गांव में काफी तलाश किया, लेकिन उसका पता नही चला।

-परिजनों ने पुलिस को गुमशुदगी की तहरीर देकर पता लगाने की गुहार लगाई।

-शाम करीब 8 बजे एक ग्रामीण ने देखा कि गांव निवासी एक व्यक्ति के घर के पीछे बच्चे का शव पड़ा था।

-उसकी दरांती से गर्दन काटी गई थी। उसके चेहरे पर चोट के निशान थे।

-सूचना पर पुलिस पहुंची तो बच्चे का शव लहूलुहान हालत में मिला।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मासूम की हत्या के बाद से ग्रामीणों में आक्रोश है। मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, पुलिस ने आरोपी बलवीर को अरेस्ट कर लिया है।

नशे का आदी है आरोपी

आरोपी बलवीर को लगाता था कि तीन साल पहले उसकी पत्नी को भगवाने में मृतक बच्चे के पिता मुकेश गिरी व उसकी पत्नी का हाथ है। बलवीर की माने तो उसके भाई बिजेन्द्र की गंगा में डूबने से मत्यु हो गई थी और बलवीर अपने भाई बिजेन्द्र को गंगा में डुबो कर मारने का आरोपी मृतक बच्चे के पिता मुकेश गिरी को समझता था। इन्ही बातों के चलते आरोपी बलवीर ने बदला लेने के लिए मुकेश के पुत्र निशान्त को अपने घर लेजाकर उसकी धारदार हथियार से हत्या कर दी।

क्या कहते है अधिकारी

एसपी सिटी मानसिंह चैहान बताया कि 8 वर्षीय मासूम की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या की गई है। आरोपी बलवीर को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी को भगवाने में मृतक बच्चे के पिता मुकेश गिरी व उसकी पत्नी का हाथ है। जिस वजह से वह काफी परेशान था, साथ ही यह भी बताया कि आरोपी नशे का आदी था। मृतक के परिजनों से बदला लेने के लिए आरोपी ने मासूम की हत्या कर दी।

Similar News