Kanpur Dehat Crime News : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या, ऐसे खुला राज

Kanpur Dehat Crime News:कानपुर देहात पत्नी ने प्रेम प्रसंग के चलते अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करा दी।

Reporter :  Manoj Singh
Published By :  Shraddha
Update: 2021-06-13 15:01 GMT

कानपुर देहात में हत्या का मामला (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

Kanpur Dehat Crime News : यूपी के जनपद कानपुर देहात (Kanpur Dehat) में पत्नी ने प्रेम प्रसंग (Love Affairs) के चलते अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करा दी। मृतक के परिजनों की आशंका पर पुलिस ने गांव के एक युवक को गिरफ्तार (Arrested) किया तो वहीं पर हत्या के आरोप में पकड़े गए आरोपी युवक ने पुलिस की पूछताछ में प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की वारदात काबुल ली है,व मृतक की पत्नी के कहने पर आशिक युवक व उसके दो साथियों ने मिलकर पति की हत्या की थी।

इसके बाद आरोपियों ने गांव के बाहर नहर के किनारे खेतो में पति शिवा के शव को दफना दिया। आरोपी युवक व मृतक की पत्नी की निशानदेही पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने दफन शव को बरामद कर लिया। करीब एक सप्ताह से मृतक युवक शिवा रहस्यमय ढंग से लापता हुआ था। शव मिलने के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

पूरा मामला जनपद कानपुर देहात के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के बलिहारा गांव का है। जहां पर एक फैक्टरी मजदूर की हत्या कर उसके शव को नून नदी किनारे दफना दिया जाता है। मृतक मजदूर रविवार से लापता हुआ था व पत्नी ने गांव के चार लोगों पर पति को साथ ले जाने की बात पुलिस को बताई थी। इसके बाद पुलिस ने जेसीबी की मदद से शव को बरामद किया। इसके साथ चार संदिग्धों को भी पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वहीं पर बलिहारा गांव के शिव गोविंद यादव उर्फ शिवा रनियां की एक फैक्टरी में मजदूरी करता था। घर में पत्नी रीता व बेटी है। रविवार से वह लापता चल रहा था इधर कई दिन से भाई के घर नहीं आने पर बड़े भाई बाल गोविंद ने रीता से जानकारी की तो उसने सही जवाब नहीं दिया। इस पर बाल गोविंद ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो रीता ने रविवार को झगड़ा होने की जानकारी दी व सभी से पूछताछ चल रही थी कि इस दौरान एक आरोपी ने हत्या की वारदात को कुबूल लिया।

तो वहीं पर मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि चार लोग पति को साथ ले गए थे.व पुलिस ने संदिग्धों को हिरासत में लिया तो हत्या कर शव नून नदी में गाड़ने की बात निकलकर सामने आई.व पुलिस ने नून नदी में जेसीबी से खुदाई कराकर शव बरामद कर लिया है.व कोतवाल तुलसीराम पांडेय ने बताया कि शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है. व हिरासत में लिए गए संदिग्धों से कई बिंदुओं पर पूछताछ की जा रही है.व हत्या की वहज प्रेम प्रसंग निकलकर सामने आई है।

Tags:    

Similar News