Mirzapur Crime News: आपसी विवाद को लेकर लाइनमैन की गोली मारकर हत्या

Mirzapur Crime News: बकियाबाद में रात 11 बजे बिजली ठीक करके बाइक से घर लौट रहे लाइन मैन की आपसी विवाद के चलते गोली मार कर हत्या कर दी गयी।

Written By :  Brijendra Dubey
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-08-17 06:24 GMT

हत्या pic(social media)

Mirzapur Crime News: विद्युत वितरण खण्ड चुनार पिरल्लीपुर में संविदा कर्मी के तौर पर लाइनमैन के पद पर कार्यरत अनिल कुमार सिंह की हत्या कर दी गयी। बकियाबाद में रात 11 बजे बिजली ठीक करके बाइक से घर लौट रहे लाइन मैन की हत्या आपसी विवाद के चलते गोली मार दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बता दें कि मिर्जापुर के चुनार थाना क्षेत्र के बकियाबाद में रात 11 बजे बिजली ठीक करके बाइक से घर लौट रहे लाइन मैन की आपसी विवाद के चलते गोली मार कर हत्या कर दी गयी। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीं गोली चलने की सूचना पर भारी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए। शहर में गोली चलने की घटना आम हो गई है। हाल ही में पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर सिंचाई विभाग के ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके कुछ दिन बाद ही पुनः गोली चलने की घटना घट गई।

जांच करती पुलिस pic(social media)

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना चुनार के कजरहट चौकी क्षेत्र के बकियाबाद में अनिल कुमार सिंह उम्र 35 वर्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक अनिल कुमार सिंह विद्युत वितरण खण्ड चुनार पिरल्लीपुर में संविदा कर्मी के तौर पर लाइनमैन के पद पर कार्यरत थे। अनिल कुमार बिजली का कार्य समाप्त कर मोटरसाइकिल से वापस लौटते समय भगवती देवी मंदिर पर पहुंचे तथा साथ में उसी गांव का निवासी इन्द्रजीत उर्फ मुन्ना बिन्द भी वहां पहुंच गया।

वहीं पर आपसी विवाद में बात बढ़ने पर इन्द्रजीत उर्फ मुन्ना बिन्द द्वारा अनिल को सीने में गोली मार कर फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की माता मुनक्का देवी के तहरीर के आधार पर थाना चुनार में विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत वैधानिक कार्रवाई में पुलिस जुट गई है। मिर्जापुर जिले में गोली चलने की घटनाएं होती रहती हैं। कुछ दिनों पूर्व शहर के रमईपट्टी इलाके में पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर सिंचाई विभाग के ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गोली चलने की घटनाओं पर पुलिस के ऊपर सवालिया निशान लग रहा है।

Tags:    

Similar News