Raebareli Crime News: अपराधियों के हौसले बुलंद, वृद्ध की गला रेतकर हत्या, घटना से इलाके में फैली सनसनी

Raebareli Crime News: उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव के बाद अपराध का ग्राफ दिनों दिन बढ़ता जा रहा है।

Report :  Narendra Singh
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-08-15 06:13 GMT

हत्या की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मी़डिया)

Raebareli Crime News: उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव के बाद अपराध का ग्राफ दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभाव वाले जिले रायबरेली में अब तो अपराधियो का बोल बाला है। लखनऊ से सटे जनपद रायबरेली में तो इन दिनों हत्या लूट बलात्कार जैसी वारदातों की बाढ़ सी आ गई है। पुलिस अपराध रोकने में नाकाम साबित हो रही है।

रायबरेली के हरचंदपुर थाना क्षेत्र के कस्बे में बीती रात वृद्ध की धारदार हथियार से हुई हत्या से सनसनी मची है। घटना की सूचना और भारी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। ग्रामीणों में पुलिस के प्रति खासा आक्रोश देखने को मिला है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

ट्यूबल की रखवाली कर रहे वृद्ध ननकू की गला रेतकर हत्या 

दरअसल रायबरेली जिले के हरचंदपुर थाना क्षेत्र के कस्बे में देर रात अपने ही ट्यूबल पर रखवाली कर रहे वृद्ध ननकू की गला रेत कर हत्या कर दी गयी। वहीं सुबह जब ग्रामीणों ने शव को खून से लतपथ देखा तो सबके होश पाखता हो गए। जिसके बाद ग्रामीणों ने आनन फानन में स्थानीय पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

परिजनों ने गांव के युवक पर लगाया हत्या का आरोप

जहां मौके पर पहुंचने पर पुलिस को ग्रामीणों का आक्रोश भी झेलना पड़ा। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं परिजनों ने गांव के ही युवक पर हत्या का गम्भीर आरोप लगाया है। जो मौके से फरार चल रहा है।

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

वहीं इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताता की थाना हरचंदपुर में ननकु नाम के एक व्यक्ति का शव खेत में मिला है। जिसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। और परिजनों ने तहरीर दी है। परिवार के लोगों ने गांव के ही युवक पर हत्या का आरोप है। उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपी की तलाश करनी शुरु कर दी गयी है ।

Tags:    

Similar News