वहशी ने 7 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, हालत गंभीर

Update: 2016-12-14 20:23 GMT

फिरोजाबाद : सात साल की मासूम जिसने अभी दुनिया भी ठीक से नहीं देखी थी। उसे एक वहशी ने अपनी वासना का शिकार बना लिया। पड़ोस में रहने वाले युवक ने उसके साथ न सिर्फ दुष्कर्म किया, बल्कि उसकी जान भी लेने का प्रयास किया। बच्ची का इलाज आगरा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है, जहाँ उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीँ पुलिस अभीतक आरोपी को पकड़ नहीं सकी है।

शहर के थाना उत्तर इलाके के रानी नगर में रहने वाली कक्षा 2 की छात्रा को पड़ोस में रहने वाले युवक धीरेन्द्र ने अपने घर में शाम को टीवी देखने के बहाने बुलाया और उसके बाद उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। पकडे जाने के डर से इस दरिन्दे ने बच्ची के मुहं में कपड़ा ठूस उसे मारने की कोशिश की। लेकिन इसी बीच बच्ची के परिजन उसे खोजते हुए वहां पहुँच गए तो बच्ची बेहोश हालत में मिली और उसके मुह में कपड़ा ठूसा हुआ था।

बच्ची की गंभीर हालत देख परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुचें, जहाँ उसे आगरा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की खोज की जा रही है।

बच्ची के मामा उदयवीर सिंह ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले लड़के ने टीवी देखने के बहाने बुला लिया, फिर इसके साथ बुरा काम किया जब हम बच्ची को ढूढते हुए तो लड़की के मुहं में कपड़ा ठूसा हुआ था।

वहीँ पुलिस अधीक्षक अमर सिंह यादव ने कहा एक बच्ची के साथ उसके ही पड़ोस में रहने वाले लड़के ने दुष्कर्म किया है। लड़की का इलाज कराया जा रहा है, नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। गिरिफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है।

Tags:    

Similar News