युवती को घर बुलाकर किया रेप, फिर जहर देकर उतारा मौत के घाट

Update: 2018-09-22 13:02 GMT

सहारनपुर: जिले के चिलकाना थाना क्षेत्र में एक युवक ने पहले युवती से रेप किया और बाद में इस डर से कि कहीं वह किसी के सामने इसका भंडा न फोड़ दे, युवती को अपने घर पर बुलाकर जबरन जहरीला पदार्थ खिला दिया। जिससे युवती की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दो माह पूर्व किया था रेप

थाना चिलकाना क्षेत्र के गांव बुडढाखेडा निवासी महबूब की 19 वर्षीय पुत्री शबाना के साथ दो माह पूर्व गांव के ही युवक शावेज पुत्र सलीम ने दुष्कर्म किया था। सलीम के खिलाफ 376 की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली थी, जिसमें सलीम ने हाई कोर्ट से स्टे ले लिया था। सलीम युवती पर दुष्कर्म का मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहा था। बुधवार की सुबह सात बजे सलीम ने दुष्कर्म पीडिता को फोन करके अपने घर बुलाया कि वह उसके साथ निकाह कर लेगा।

आरोप है कि सलीम तथा उसके परिजनों ने शबाना को जहरीला पदार्थ खिला दिया। थोड़ी देर बाद शबाना उल्टियां करती हुई अपने वापस घर आई तथा अपनी मां को अपने साथ बीती घटना की जानकारी दी। बदहवास हालत में शबाना को देखकर परिजनों ने डायल 100 तथा 108 पर फोन किया गया। मौके पर पहुंची 108 में शबाना को जिला अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में शबाना की हालत ज्यादा खराब होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। हायर सेंटर ले जाते समय शबाना की सरसावा के पास मौत हो गई। शबाना के परिजन थाने पहुंचे। पुलिस ने शबाना के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम हाऊस पर मौजूद परिजनों ने शबाना के शव का पोस्टमार्टम डाक्टरों के पैनल से कराने की मांग को लेकर हंगामा किया। बाद में सीएमओ तथा सीओ की अनुमति के बाद शव का पोस्टमार्टम डाक्टरों के पैनल द्वारा किया गया।

थाना प्रभारी अरूण कुमार सिंह गांव बुडढाखेडा में मृतक युवती के घर पहुंचे तथा उसकी मां शमशीदा से बात की। थाना प्रभारी ने बताया कि शबाना के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Similar News