जब चोरों ने बस टिकट मशीन चुराए और बस अड्डे पर ही बेचने लगे, फिर...

Update: 2018-11-14 10:15 GMT

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में देर रात रोडवेज बस अड्डे पर टिकट मशीन चोरी होने से हङकंप मच गया। चोरो ने बस के अंदर चार्जिंग पर लगी मशीन को चुराया और रोडवेज अड्डे पर ही उसको बेचने का सौदा करने लगे। मशीन चोरी होने के बाद बस परिचालक ने रोडवेज कर्मचारियों को सूचना दी। जिसके बाद चोरो की तलाश शुरू कर दी। तभी मशीन बेचने की सूचना मिलने के बाद कर्मचारियों ने चोरो को पकड़ लिया और मशीन भी बरामद कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने तीनो चोरो को पुलिस के हवाले कर दिया।

ये भी पढ़ें— बदमाशों ने मकान मालिक को मारी गोली, पब्लिक के चंगुल में फंसे तो हुआ ये हाल

घटना थाना सदर बाजार के रोडवेज बस अड्डे की है। देर रात शाहजहांपुर से फरूखाबाद जाने वाली रोडवेज बस के परिचालक रमेश पाल सिंह अपनी बस मे टिकट मशीन को चार्जिंग पर लगाकर पानी पीने के लिए बस से नीचे उतर गए। परिचालक रमेश पाल का ने तहरीर मे बताया कि हमे बस से नीचे उतरने के बाद जब वह मिनट के बाद जब बस मे चङे तो टिकट बनाने के वाली सरकारी मशीन गायब थी।

ये भी पढ़ें— नाम बदलने को लेकर राजभर का यूपी सरकार पर हमला कहा- ये

उसके बाद रोडवेज के कर्मचारियों और अधिकारियों को चोरी की घटना के बारे मे बताया और रोडवेज बस अड्डे पर चोरो की तलाश शुरू कर दी। तभी सूचना मिली कि तीन संदिग्ध युवक एक टिकट काटने वाली सरकारी मशीन को बेचने का सौदा कर रहे हैं। तभी देर न करते हुए रोडवेज कर्मचारियों रोडवेज पर ही बेच रहे तीनो चोरो को पकड़ लिया और मशीन भी बरामद कर ली। रोडवेज कर्मचारियों ने चोरो को पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पकङे गए चोर गौरव पवन, और रहीस पुलिस ने जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें— ट्रैक पर मिला युवक का शव, आईपीएल कम्पनी के ज़िम्मेदारों पर हत्या का आरोप

वही एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि रोडवेज बस अड्डे पर तीन चोरो को गिरफ्तार किया गया है। चोरो ने टिकट बनाने वाली मशीन को बस के अंदर से चुराया गया है। चोरो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हे जेल भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News