बेस्ट एक्टर अवॉर्ड में अमिताभ बच्चन के साथ 65 साल के ड्राइवर को मिली जगह

सिनेमा जगत की दुनिया में कुछ ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने अपनी जी तोड़ मेहनत के दम पर फिल्मों में न सिर्फ खुद को बड़े अभिनेताओं में शामिल किया है, बल्कि कई अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए हैं। सिनेमा में जहां आपने नहीं सोचा होगा, वो वहां तक पहुंचा देती है।

Update: 2019-07-19 15:44 GMT

मुंबई: सिनेमा जगत की दुनिया में कुछ ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने अपनी जी तोड़ मेहनत के दम पर फिल्मों में न सिर्फ खुद को बड़े अभिनेताओं में शामिल किया है, बल्कि कई अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए हैं। सिनेमा में जहां आपने नहीं सोचा होगा, वो वहां तक पहुंचा देती है।

यही 65 साल के ड्राइवर नामदेव गौरव के साथ हुई है। गौरव जहां काम करते थे, उस परिवार ने उन्हें फिल्मों में एक्टिंग के लिए ट्राई करने के लिए कहा करता था। काफी सोचने के बाद नामदेव गौरव ने फिल्म में काम करने लिए हामी भर दी।

यह भी पढ़ें...कर्नाटक: कुमारस्वामी सरकार का गिरना तय, राज्यपाल ने कहा- आप खो चुके हैं बहुमत

नामदेव गौरव ने मराठी फिल्म नामदेव भाऊः इन सर्च ऑफ साइलेंस में लीड रोल किया। किसी ने भी नहीं सोचा होगा कि उनकी ये फिल्म इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न यानी आईआईएफएम में जाएगी और बेस्ट एक्टर कैटेगरी में नॉमिनेट होगी।

प्रोड्यूसर धीर मौमाया ने अपने ड्राइवर को अपनी फिल्म नामदेव भाऊः इन सर्च ऑफ साइलेंस में लीड रोल में लिया और नामदेव गौरव के किरदार निभाने पर खुलासा किया है। इस बारे में धीर मोमाया ने बताया कि उनके बारे में सुकून देने वाली तत्परता थी। उन्हें यकीन नहीं था कि वह लगभग 90 मिनट तक स्क्रीन पर दिख पाएंगे।

यह भी पढ़ें...बिहार बाढ़: 48 घंटे में मिलेगी सहायता राशि, मैसेज से दी जाएगी जानकारी

अच्छी बात ये है कि रिहर्सल के पहले दिन ही फिल्म के डायरेक्टर डार गाई को उनकी क्षमता पर विश्वास हो गया था और नामदेव गौरव ने भी फिल्म में अच्छा परफॉर्मेंस किया। अब खबर है कि ये बॉलीवुड के कई सितारों को टक्कर दे सकती है।

Tags:    

Similar News