Bigg Boss OTT 2 का विनर बनते ही Elvish Yadav को आया एटीट्यूड, खास दोस्त ने ही Youtuber की खोल दी पोल

Bigg Boss OTT 2 Elvish Yadav: एल्विश की एक दोस्त ने Youtuber को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है, जी हां!! उन्होंने कहा कि बिग बॉस का विनर बनते ही एल्विश में एटीट्यूड आ गया है।

Update: 2023-08-15 09:23 GMT
Bigg Boss OTT 2 Elvish Yadav (Photo- Social Media)
Bigg Boss OTT 2 Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन का विनर बन एल्विश यादव इतिहास रच चुके हैं। हर जगह उन्हीं की चर्चा हो रही है। पूरे सोशल मीडिया पर एल्विश की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहें हैं। जहां एक तरफ एल्विश के फैंस की खुशी सांतवे आसमान पर है, वहीं रनरअप रहे अभिषेक मल्हान के फैंस का दिल टूट गया है। इसी बीच अब एल्विश की एक दोस्त ने Youtuber को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है, जी हां!! उन्होंने कहा कि बिग बॉस का विनर बनते ही एल्विश में एटीट्यूड आ गया है।

एल्विश की खास दोस्त ने कह दी बड़ी बात

एल्विश यादव हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहें हैं। याद दिला दें कि बिग बॉस हाउस में एल्विश यादव के साथ ही अभिनेत्री आशिका भाटिया ने भी एंट्री की थी, हालांकि वह जल्द ही एलिमिनेट हो गईं थीं। लेकिन जब तक आशिका भाटिया घर में थीं, उनकी एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी से अच्छी दोस्ती हो गई थी। इन चारों की बॉन्डिंग दर्शकों को भी बेहद आई थी। वहीं अब जब एल्विश शो के विनर बन चुके हैं तो आशिका भाटिया ने उन्हें लेकर शॉकिंग बयान दे दिया।

आशिका भाटिया ने कहा, "मेरा दोस्त हैं सिस्टम, मैं बहुत खुश हूं। चला गया वो, विनर बनते ही वो गायब हो गया, चौड़ आ गई अब उसमें। मैं मिली उससे, बधाई भी दी, लेकिन सब उसे खींच कर ले गए, क्योंकि अब तो विनर हो गए सर।" वहीं जब आगे आशिका से कहा गया कि बिग बॉस की पार्टी में वो मिल सकते हैं, इसपर आशिका कहती हैं, "हां!! लेकिन शायद एल्विश वहां पर भी नहीं आ पाएगा, क्योंकि उसका इंटरव्यू है। लोग जितने बड़े बन जाते हैं, तो ऐसे ही करने लगते हैं, इग्नोर करने लग जाते हैं।"

सोशल मीडिया पर आशिका भाटिया ने दो बधाई

आशिका भाटिया और एल्विश की बॉन्डिंग को दर्शकों ने बहुत ही कम समय में बेहद प्यार दिया। बिग बॉस से बाहर आने के बाद आशिका ने खुद कहा था कि उन्हें नहीं पता था कि एल्विश के साथ उनकी इतनी अच्छी बॉन्डिंग हो जायेगी। हालांकि एल्विश ने जब बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी जीती तो आशिका भाटिया ने सोशल मीडिया पर उन्हें एक पोस्ट शेयर कर बधाई भी दी है। आशिका ने सोशल मीडिया पर एल्विश के साथ बिग बॉस हाउस की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, "बधाई हो यादव जी। सिस्टम है!!!! सो प्राउड।"

Tags:    

Similar News