मिथुन की बहू : हॉट एंड ग्लैमरस अदाओं से लूट रही सभी का दिल, वायरल हुआ विडियो

छोटे पर्दे का शो ‘अनुपमा’ की जानी मानी एक्ट्रेस मदालसा शर्मा इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहीं हैं। अभिनेत्री का एक विडियो तेज़ी से वायरल हो रहा हैं । जिसमें उनका अलग ही अंजार देखने को मिल रहा हैं।

Update: 2020-10-16 13:22 GMT
मिथुन की बहू : हॉट एंड ग्लैमरस अदाओं से लूट रही सभी का दिल, वायरल हुआ विडियो

छोटे पर्दे का शो ‘अनुपमा’ की जानी मानी एक्ट्रेस मदालसा शर्मा इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहीं हैं। मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करतीं रहतीं हैं। इन दिनों अभिनेत्री का एक विडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें उनका अलग ही अंजार देखने को मिल रहा हैं।

ये विडियो हुआ वायरल

आपको बता दें, मदालसा की वायरल विडियो में वह सैफ अली खान और करीना कपूर की फिल्म 'कुरबान' के गाने 'शुक्रन अल्लाह' पर बेहतरीन अदाएं दिखा रही है। इससे पहले भी अभिनेत्री ने कई विडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं ।

Full View

घर-घर में हो रही फेमस

मदालसा टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में काव्या झवेरी का किरदार निभा रही हैं। इस किरदार में मदालसा को काफी तारीफें मिल रही हैं। इस शो के जरिए उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई है। वह अब घर-घर में काव्या झवेरी के नाम से पहचानी जाने लगी हैं।

Full View

ये भी पढ़ें:बलिया गोलीकांड: वर्दीधारियों पर गिरी गाज, 3 दारोगा समेत 9 पुलिसकर्मी सस्पेंड

मिमोह चक्रवर्ती से रचाई शादी

मदालसा शर्मा की शादी मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती के साथ हुई है। वह अक्सर अपने पति के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं। सीरियल में कम करने से पहले मदालसा साउथ की फिल्मों में भी काम किया है। साउथ इंडस्ट्री में मदालसा एक जानी मानी हस्ती हैं। मदालसा शर्मा ने साल 2009 में तेलुगू फिल्म ‘फिटिंग' से ऐक्टिंग डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने कन्नड़ फिल्म ‘शौर्य' में भी काम किया है।

Full View

मां भी हैं अभिनेत्री

मदालसा शर्मा मशहूर ऐक्ट्रेस शीला शर्मा और निर्माता-निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी हैं। शीला शर्मा ने 90 के दशक की महाभारत में देवकी का रोल निभाया था।

ये भी पढ़ें:पाकिस्तान में बंद ये 4 भारतीय: छुड़वाने के लिए देश ने लगाया पूरा जोर, की ये मांग

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News