एक्टर का हुआ निधन, गमगीन हुई पूरी फिल्म इंडस्ट्री

वैसे ही देशभर में कोरोना के कहर से हाहाकार मचा हुआ है और इसी बीच एक दुख की खबर ये भी है कि तमिल अभिनेता और सह त्वचा विशेषज्ञ सेथुरमन का निधन गुरुवार रात चेन्नई में हो गया है। सेथुरमन का निधन कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ है।

Update: 2020-03-27 05:43 GMT
एक्टर का हुआ निधन, गमगीन हुई पूरी फिल्म इंडस्ट्री

नई दिल्ली : वैसे ही देशभर में कोरोना के कहर से हाहाकार मचा हुआ है और इसी बीच एक दुख की खबर ये भी है कि तमिल अभिनेता और सह त्वचा विशेषज्ञ सेथुरमन का निधन गुरुवार रात चेन्नई में हो गया है। सेथुरमन का निधन कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ है। सेथुरमन की आयु 36 वर्ष थी। अभिनेता सेथुरमन के निधन से न केवल उनका परिवार बल्कि उनके फैंस और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को दुख हैंं। बता दें कि सेथुरमन को वर्ष 2013 में आई रोमांटिक-कॉमेडी फ्लिक "कन्ना लड्डू थिना आना" के लिए जाना जाता है। सोशल मीडिया से इस अभिनेता के निधन की खबर सामने आई है।

ये भी पढ़ें... पाक नहीं आ रहा अपनी हरकतों से बाज, POK में भेज रहा कोरोना पॉजिटिव मरीज

अभिनेता को हुआ कार्डियक अरेस्ट

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेता को अपने घर पर 8.45 बजे कार्डियक अरेस्ट हुआ और उसे मृत घोषित कर दिया गया। अभिनेता सेथुरमन शादीशुदा थे और उनके बच्चे हैंं। दक्षिण अभिनेता सतीश और अभिनेत्री ऐश्वर्या राजेश ने सेथुरमन की मौत की खबर की पुष्टि की।

अभिनेता सतीश ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर कहा, 'अभिनेता सेथुरमन की मौत के बारे में सुनकर दुख हुआ, जो कुछ घंटे पहले कार्डियक अरेस्ट के कारण हमारे बीच नही रहे। उन्होंने अभिनेता के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

ये भी पढ़ें... कोरोना संकट: RBI ने रिवर्स रेपो रेट 90 बेसिस प्वॉइंट घटाया

Tags:    

Similar News