हो गया खुलासा: अब नए अंदाज़ में नज़र आएंगे सैफ अली खान

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान कुछ टाइम से फिल्मों से दूर थे। लेकिन फिल्म लाल कप्तान वो वापसी कर रहे हैं और फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च हो गया है, ट्रेलर में सैफ का खतरनाक रूप देखने को मिल रहा है। जिसे देखकर दर्शकों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

Update: 2023-06-02 23:14 GMT

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान कुछ टाइम से फिल्मों से दूर थे। लेकिन फिल्म लाल कप्तान वो वापसी कर रहे हैं और फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च हो गया है, ट्रेलर में सैफ का खतरनाक रूप देखने को मिल रहा है। जिसे देखकर दर्शकों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

ये भी देखें:नए मोटर एक्ट के विरोध में किसानों का प्रदर्शन, ट्रैक्टर चलाते समय लगाया हेलमेट

सैफ अली खान उन एक्टर्स में से एक हैं जो हर तरह की फिल्में करते हैं। इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म लाल कप्तान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का पोस्टर सामने आया था जो काफी दमदार था। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है जो रोंगटे खड़े करने वाला है।

फिल्म में सैफ नागा साधु बने हैं

फिल्म में सैफ नागा साधु बने हैं और ट्रेलर में उनका खौफनाक रूप देखने को मिल रहा है। ट्रेलर की शुरुआत होती है दमदार डायलॉग के साथ जिसमें सैफ कहते नजर आ रहे हैं, 'आदमी के पैदा होते ही काल अपने भैंसे पर बैठके चल पड़ता है उसे वापिस लाने। आदमी की जिंदगी उतनी, जितना समय लगा भैंसे को उस तक पहुंचने में।' इस दौरान सैफ अपने चेहरे पर राख लगाए नजर आते हैं। इसके बाद एक-एक कर डरा देने वाले दृश्य और खतरनाक डायलॉग आते हैं।

Full View

इसके बाद जो अगला खतरनाक सीन आता है वो है जिसमें वो घोड़े पर बैठकर एक मृत शख्स को घसीटकर ले जाते दिख रहे हैं। आगे एक सीन में सैफ अपने चेहरे पर राख लगाते नजर आते हैं और उनका यह रूप खौफ पैदा करता है। फिल्म के ट्रेलर के बाद दर्शकों में फिल्म को देखने की उत्सुकता बढ़ गयी है। इस 1 मिनट 22 सेकंड के ट्रेलर में एक हत्यारे के रूप में नजर आ रहे सैफ अली खान का लुक पर्फेक्ट है।

ये भी देखें:महाराष्ट्र चुनाव: लखनऊ में डिप्टी CM के घर बना हेल्पलाइन सेंटर, जानिए क्यों

एक इंटरव्यू में सैफ ने फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया था कि उन्होंने फिल्म के लिए अपने कान छिदवाए (पियर्सिंग) हैं, जिसे लेकर शुरुआत में मुझे काफी डर लग रहा था। उन्होंने बताया, 'मेरे बाल बहुत बढ़ गए थे और गर्मियों में मुझे इनसे परेशानी होती थी। मैं राजस्थान में शूटिंग कर रहा था और कभी-कभी मेकअप करने और बालों को सेट करने में 40 मिनट से 2 घंटे तक का समय लग जाता था।' आपको बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर नवदीप सिंह है। वहीं इसके डायरेक्टर सुनील और आनंत एल राय हैं।

Tags:    

Similar News