Salman Khan House: कितना सुरक्षित सलमान खान का घर, आइए देखें अंदर से बाहर तक

Salman Khan House Photos: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। आइए जानें कहां और कैसा है सलमान का घर।

Written By :  Shreya
Update:2024-10-13 12:01 IST

Salman Khan House (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Salman Khan House: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की शनिवार देर रात गोली मारकर हत्या (Baba Siddique Murder) कर दी गई। जिसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में मातम पसरा हुआ है। उनकी हत्या से उनके करीबी सलमान खान (Salman Khan) समेत अन्य बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स को भी जोर का झटका लगा है। सिद्दीकी के करीबी सितारों में सलमान का नाम सबसे पहले लिया जाता है। दोनों की गहरी दोस्ती का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि जैसे ही भाईजान को बाबा सिद्दीकी की हत्या का पता चला, वह फौरन 'बिग बॉस 18' की शूटिंग कैंसिल करके आनन-फानन में लीलावती अस्पताल पहुंचे थे।

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के तार लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) से जुड़े दिखाई दे रहे हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सिद्दीकी के हत्यारों ने बिश्नोई गैंग से जुड़े होने का दावा किया है। इस सूचना के सामने आने के बाद एक्टर सलमान खान के घर की सिक्योरिटी (Salman Khan House Security) को बढ़ा दिया गया है, जो कि बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट में स्थित है। दरअसल, लॉरेंस बिश्नोई गैंग बीते कुछ सालों से सलमान की जान के पीछे हाथ धोकर पड़ा है। साथ ही कुछ समय पहले सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर ताबड़तोड़ फायरिंग भी करवाई थी। माना जा रहा है कि सलमान के करीबी होने के चलते ही इस गैंग ने बाबा सिद्दीकी को अपना निशाना बनाया है।

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या को मद्देनजर रखते हुए सलमान खान के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। आइए जानते हैं अंदर से बाहर तक कैसा है सलमान का घर (Salman Khan Ka Ghar Kaha Hai)।

सलमान खान का घर (Salman Khan House Photos)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

एक रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan Net Worth) करीब 2900 करोड़ रुपये की नेटवर्थ के मालिक हैं। लेकिन वह एक सिंपल से 1BHK अपार्टमेंट में रहते हैं।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

उनका घर गैलेक्सी अपार्टमेंट, बांद्रा, मुंबई में स्थित है, जहां वह 20 से ज्यादा सालों से रह रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घर की कीमत 100 करोड़ रुपये बताई जाती है।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट्स में दो फ्लैट हैं। एक्टर ग्राउंड फ्लोर वाले फ्लैट में रहते हैं और उनके माता-पिता फर्स्ट फ्लोर वाले फ्लैट में रहते हैं। समुद्र के सामने स्थित उनका अपार्टमेंट तीन बेडरूम का हॉल है।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

अक्सर फैंस के मन में ये सवाल आता है कि आखिर इतनी संपत्ति के मालिक होने के बाद भी सलमान खान इस घर में ही क्यों रहते हैं। इस पर एक्टर ने एक बार खुलासा किया था कि वह अपनी मां सलमा खान की वजह से अभी-भी इस घर में रहते हैं। दरअसल, सलमान के माता-पिता उनके ऊपर वाले फ्लोर पर ही रहते हैं।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

भले ही यह फ्लैट 1BHK है, लेकिन इसमें स्पेशियस लिविंग एरिया, बेडरूम, जिम, बालकनी एरिया जैसी सुविधाएं हैं। इस घर का इंटीरियर बेहद सटल और क्लासी रखा गया है।

Tags:    

Similar News