Bigg Boss 17: बुरे फंसे मुनव्वर फारूकी, इस एक्ट्रेस ने खोल दी कॉमेडियन की पोल

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी के बारे में एक जानी मानी एक्ट्रेस ने बेहद ही शॉकिंग खुलासा किया है, यही नहीं उन्होंने कॉमेडियन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2023-12-10 15:42 IST

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में नजर आ रहें मुनव्वर फारूकी के गेम को दर्शक बेहद पसंद कर रहें हैं। मुनव्वर की पहले से ही बहुत ही तगड़ी फैन फॉलोइंग है, ऐसे में नो डाउट, फैंस का उन्हें पूरा सपोर्ट मिल रहा है। वहीं कुछ तो अभी से ही यह मान बैठे हैं कि मुनव्वर ही "बिग बॉस 17" की ट्रॉफी जीतने वाले हैं। इसी बीच मुनव्वर फारूकी के बारे में एक जानी मानी एक्ट्रेस ने बेहद ही शॉकिंग खुलासा किया है, यही नहीं उन्होंने कॉमेडियन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं।

आयशा खान ने खोला मुनव्वर का काला चिट्ठा

"लॉकअप" शो जीत चुके मुनव्वर फारूकी इन दिनों छाएं हुए हैं। बिग बॉस के घर में कभी वह अपने पास्ट के बारे में बात करते नजर आते हैं तो कभी चर्चा होने लग जाती है कि मनारा और मुनव्वर के बीच कुछ चल रहा है। हालांकि अब मुनव्वर के बारे में हम आपको जो सच बताने जा रहें हैं उसे सुन आपके होश उड़ने वाले हैं। दरअसल अभिनेत्री आयशा खान ने मुनव्वर फारूकी पर कई इल्जाम लगाए हैं, यही नहीं उन्होंने मुनव्वर को फेक का भी टैग दे दिया है।


सोशल मीडिया पर आयशा खान के लेटेस्ट इंटरव्यू का एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रह है और वह हर प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड भी कर रहा है। अपने इस इंटरव्यू में आयशा खान बिना नाम लिए बिग बॉस के एक कंटेस्टेंट का काला चिट्ठा खोलते दिख रहीं हैं। आयशा खान का ये इंटरव्यू देख लोगों ने बड़ी ही आसानी से कयास लगा लिया कि अभिनेत्री जिसके बारे में बात कर रहीं हैं, वह कोई और नहीं बल्कि मुनव्वर फारूकी ही हैं।

आयशा खान ने मुनव्वर के बारे में कही ये बात

अभिनेत्री आयशा खान अपने इंटरव्यू में यह कहते नजर आ रहीं हैं कि, बिग बॉस के घर में एक कंटेस्टेंट है, जिसने मुझे हाय मैसेज किया था, क्योंकि वो मेरे साथ एक म्यूजिक वीडियो बनाना चाहते थे। हालांकि वीडियो तो बना नहीं, लेकिन हमारी बीच ज्यादा ही बातचीत होने लग गई। बातचीत के दौरान ही उन्होंने मुझे प्रपोज कर दिया। आयशा खान ने बताया कि वो भी उन्हें पसंद करने लगी थीं। उन्हें पता था कि वो एक रिलेशनशिप में रहे हैं, लेकिन उन्होंने बताया था कि उनका ब्रेकअप तीन चार महीने पहले हो चुका है। उस कंटेस्टेंट ने मुझसे वादा किया था कि उनके रिश्ते पर किसी भी बात का असर नहीं होगा। उसने मुझे ये भी बताया था कि वो बिग बॉस करने वाले हैं, और मुझे भी साथ लेकर चलेगा, लेकिन मैंने मना कर दिया था। जिस दिन वह शो में कदम रखने वाला था, उस दिन मैंने उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर गर्लफ्रेंड के साथ देखी, फिर मैं उसकी गर्लफ्रेंड के पेज तक पहुंच गई, फिर मुझे पता चला कहानी कुछ और ही है। जब मैंने उसकी गर्लफ्रेंड से बात किया, तो पता चला कि वो एकसाथ दो लड़कियों को डेट कर रहा है। मेरा तो एक ही महीने में मुझे सब पता चल गया था, लेकिन उस लड़की का क्या जो उसके साथ लंबे समय से थी। मुझे उसके लिए बहुत ही बुरा लग रहा है, वह बहुत ही स्वीट है।

आयशा खान ने आगे ये भी क्लियर कहा कि वह इंसान बिग बॉस के घर में जैसा खुद को दिखाने की कोशिश कर रहा है वैसा बिलकुल भी नहीं है। यहां तक की सोशल मीडिया पर भी, वह बहुत ही फेक है वो।

Tags:    

Similar News