हिना खान बीच पर सो रही थी, हुआ कुछ ऐसा बॉयफ्रेंड ने बचा लिया

एक्ट्रेस हिना खान अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल संग मालदीव्स में एन्जॉय करने पहुंची थी।

Published By :  Shraddha
Update: 2021-04-08 11:44 GMT

photos (social media)

 नई दिल्ली : एक्ट्रेस हिना खान बॉयफ्रेंड संग मालदीव्स एन्जॉय करनी गई थी। वहां पर उन्होंने कई फोटोज क्लिक कराई। जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। हिना ने मालदीव्स की कई फोटो शेयर की है। आपको बता दें कि इन तस्वीरों में एक्ट्रेस फैशन गोल्स देती दिखी। कई तस्वीरों में वह बीच के किनारे सोते हुए नजर आ रही हैं।

हिना बॉयफ्रेंड संग मालदीव्स में किया एंजॉय

एक्ट्रेस हिना खान अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल संग मालदीव्स में एन्जॉय करने पहुंची थी। वह अपने बॉयफ्रेंड संग कई तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। हिना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह बीच पर सोती नजर आ रही हैं। उन्होंने बताया कि इस मोमेंट को रॉकी ने कैप्चर किया है। आपको बता दें कि पहली फोटो में हिना ने लिखा " सनसेट एंजॉय करते वक्त मैं बीच पर सो रही थी, इन्हें रॉकी ने क्लिक किया। ये शांति बहुत ही रिलैक्सिंग और आरामदायक है। "

रॉकी ने ऐसे हिना को बचाया क्रैब से

हिना खान ने दूसरी फोटो में लिखा " रॉकी ने बताया कि एक छेद से छोटा सा क्रैब आ रहा था और मुझे देख रहा था और जब क्रैब मेरी तरफ बढ़ने लगा तब रॉकी ने मुझे बिना डराए उठाया। " आपको बता दें कि रॉकी और हिना काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में साथ हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों की पिक्चर काफी चर्चा में बनी रहती है।

photos (social media)

बिग बॉस से लिया टर्न करियर

हिना खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन्होंने अपना करियर "ये रिश्ता क्या कहलाता " से शुरू किया था। इस सीरियल में काफी अच्छा काम किया था। इनकी एक्टिंग काफी पसंद की जाती थी। इसके बाद बिग बॉस से इनके करियर को एक नया टर्निंग मिला। जिसके बाद हिना ने बॉलीवुड में भी डेब्यू किया। बिग बॉस में हिना को दर्शकों ने काफी पसंद किया।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News