अक्षय कुमार की सीक्रेट कॉल, कंगना ने किया खुलासा, बताया बड़े स्टार्स का डर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं। आए दिन वह किसी ना किसी सेलेब्स पर अपने तीखे वार करती दिखती हैं ।

Published By :  Monika
Update: 2021-04-08 03:39 GMT

कंगना- अक्षय कुमार (फाइल फोटो )

मुंबई: बॉलीवुड की पंगना गर्ल कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं । आए दिन वह किसी ना किसी सेलेब्स पर अपने तीखे वार करती दिखती हैं । सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं । कंगना ने एक बार फिर ट्विटर पर मूवी माफिया के आतंक पर निशाना साधा है । लेकिन इस बार उनके निशाने पर बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार हैं ।

कंगना रनौत ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा है कि बड़े-बड़े स्टार्स 'मूवी माफिया' की डर के वजह से उनकी तारीफ के लिए सीक्रेट कॉल करते हैं । जिस पोस्ट में कंगना ने एक्टर अक्षय कुमार का नाम लिया है । जो अब तेज़ी से वायरल हो रहा है ।

कंगना ने लिखा- बॉलीवुड इतना शत्रुतापूर्ण है कि यहां पर मेरी तारीफ करना भी लोगों को मुश्किल में डाल सकता है। मुझे कई सीक्रेट कॉल और मैसेज आते हैं, अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स से भी । उन्होंने फिल्म थलाइवी की जमकर तारीफें की लेकिन आलिया और दीपिका की फिल्मों की तरह वो इसकी खुलकर तारीफें नहीं कर सकते । मूवी माफिया का आतंक।

कंगना रनौत पोस्ट (सोशल मीडिया )

इस पोस्ट के बाद एक्ट्रेस ने एक और पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा- काश एक कला से जुड़ी इंडस्ट्री ऑब्जेक्टिव रह पाती और पावर के खेल और राजनीति में न शामिल होती जब सिनेमा की बात आती है, मेरे पॉलिटिकल व्यूज और आध्यात्म मुझे बुली करने के लिए टारगेट नहीं बनाया जाना चाहिए । अगर ऐसा होता है तो जाहिर तौर पर मैं ही जीतती हूं ।

कंगना रनौत पोस्ट (सोशल मीडिया )

फिल्म रिलीज़ टली

आपको बता दें, कोरोना के बढ़ते मामले अब बॉलीवुड में भी देखे जा रहे हैं। आए दिन कोई ना कोई स्टार कोरोना की चपेट में आ रहा है। अक्षय कुमार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। उनकी अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज को एक बार फिर से टाल दिया गया है। इसके अलावा कई फिल्में ऐसी हैं जो रिलीज होने की कगार पर खड़ी हैं।

वही कंगना की फिल्म थलाइवी' भी 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली है, लेकिन मौजूदा हालातों को देखते हुए इस फिल्म को आगे बढ़ाया जा सकता है। हालांकि अभी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

Tags:    

Similar News