करीना-तैमूर के इस Video ने तोड़ा रिकॉर्ड, देखते-देखते हो गया इस कदर वायरल

लॉकडाउन के दौरान करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव  हैं। इस दौरान करीना अपने परिवार से जुड़ा पोस्ट करती है जो कि वायरल हो रहा है। खासकर जब बेटे तैमूर हो तो उसे वायरल होने में मिनट भी नहीं लगता है।

Update: 2020-06-05 03:24 GMT

मुंबई लॉकडाउन के दौरान करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं। इस दौरान करीना अपने परिवार से जुड़ा पोस्ट करती है जो कि वायरल हो रहा है। खासकर जब बेटे तैमूर हो तो उसे वायरल होने में मिनट भी नहीं लगता है। एक बार फिर से करीना ने तैमूर की लॉकडाउन वाली मस्ती फैंस के साथ शेयर की है । इस तस्वीर को उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है।

यह पढ़ें...फ्लाॅयड के समर्थन में उतरे इन स्टार्स को अभय देओल ने सुनाई खरी खोटी

Full View

बॉलीवुड स्टार्स घर पर ही समय बिता रहे हैं हालांकि इन स्टार्स की लाइफ रुकी नहीं है और ये स्टार्स कई अलग-अलग तरह की गतिविधियों में शामिल हैं। आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर जैसे स्टार्स घर पर किताब पढ़ रहे हैं, वही कैटरीना कैफ और जैकलीन फर्नांडीज जैसे स्टार्स अपनी फिटनेस को लेकर सजग हैं।

Full View

करीना कपूर खान भी अपनी फिटनेस को लेकर काफी गंभीर हैं और होम वर्कआउट कर रही हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे अपने बेटे तैमूर के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो में करीना सूर्य नमस्कार कर रही हैं और तैमूर पीछे बैठकर मां को सपोर्ट कर रहे हैं। इस क्यूट पोस्ट को देख लग रहा है मां को एक्सरसाइज और योग के लिए तैमूर सपोर्ट कर रहे है। तैमूर का ये वीडियो वायरल हो रहा है।

यह पढ़ें...बॉलीवुड में पालतु जानवरों ने मचाई धूम, इनके किरदारों को मिला बेहद प्यार

Full View

हाल में आई करीना की फिल्म अंग्रेजी मीडियम को लोगों ने खूब पसंद किया।कुछ समय पहले रिलीज हुई थी। इस फिल्म को कोरोना वायरस के चलते काफी नुकसान उठाना पड़ा है। इसके अलावा करण जौहर रके साथ फिल्म तख्त में भी कर रही हैं । इसके अलावा फिल्म लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल हिंदी रीमेक इस फिल्म में आमिर के साथ नजर आएंगी।

इस पोस्ट के अलावा अभी कुछ दिन पहले तैमूर की पापा सैफ के साथ मस्ती की तस्वीर पोस्ट की थी , जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

Tags:    

Similar News