मल्लिका शेरावत ने खोली पोल: फिल्मों में समझौता करने से किया मना, तो हुआ ऐसा...

इन दिनों एक बाद फिर से मल्लिका चर्चाओं में आ गयी हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर कुछ ट्रोल्स ने कहा था कि भारत में होने वाले रेप के लिए मल्लिका शेरावत की फिल्में भी जिम्मेदार हैं। अब मल्लिका ने इन ट्रोल्स को अपने तरीके से करारा जवाब दिया है।

Update:2020-10-16 21:57 IST
मल्लिका शेरावत

बॉलीवुड में मल्लिका शेरावत को बोल्ड रोल्स करने के लिए जाना जाता है। मल्लिका किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनीं रहती हैं।सोशल मीडिया पर भी मल्लिका काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी फिटनेस एक्सरसाइज की कई विडियो और तस्वीर शेयर करती रहती हैं। जिसे उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं।

फिर से चर्चा में आईं

इन दिनों एक बाद फिर से मल्लिका चर्चाओं में आ गयी हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर कुछ ट्रोल्स ने कहा था कि भारत में होने वाले रेप के लिए मल्लिका शेरावत की फिल्में भी जिम्मेदार हैं। अब मल्लिका ने इन ट्रोल्स को अपने तरीके से करारा जवाब दिया है। जिसे साथ ही उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर में बारे में भी खुल कर बात की है।

Full View

इस वजह से निकली सभी फ़िल्में

मल्लिका ने बताया कि उन्होंने अपने हाथ से 20-30 फिल्में फिर इसलिए गंवा दी क्योंकी उन्होंने इनके लिए 'समझौता' करने से इनकार कर दिया था। एक इंटरव्यू के दौरान मल्लिका ने यह साफ़ किया था कि असल ज़िन्दगी में वह बिलकुल रील लाइफ से अलग हैं। उन्होंने कहा कि एक अच्छे परिवार से होने के बावजूद उन्हें कमतर समझा जाता था।

Full View

रील लाइफ से बिलकुल अलग

मल्लिका ने आगे बताया कि उन्हें 20-30 फिल्में नहीं मिली क्योंकी उन्होंने वो सब नहीं किया जो उन्हें ठीक नहीं लगा। उन्होंने बताया कि वह जो कुछ भी स्क्रीन पर करती हैं , रियल लाइफ में उससे बहुत अलग हैं। उनका कहां है कि उन्होंने यह शुरू में ही सोच लिया था कि क्या नहीं करना है जिसके कारण ही उन्होंने बहुत सी फिल्में खो दीं। लेकिन वह खुश हैं कि उन्हें अपनी शर्तों पर अभी भी काम मिल रहा है और बढ़िया मौके मिल रहे हैं।

Full View

बॉलीवुड ने कमतर बच्चे की तरह ट्रीट किया

मल्लिका अपने परिवार के बारे में बात करते हुए कहां कि कैसे उन्हें कम समझा जाता था। उन्होंने कहा, 'मैं एक अच्छे, पढ़े-लिखे परिवार में पली-बढ़ी हूं। लेकिन मुझे एक कमतर बच्चे की तरह ट्रीट किया जाता था। मुझे कड़ी मेहनत करनी पड़ी और उसी से मुझे काम मिला और आज मेरा काम ही है जिसने मुझे वो सबकुछ दिया है जो मेरे पास है। हमारे खुद कोशिश करके ये बात सुनिश्चित करनी होगी कि किसी लड़की को किसी भी परिवार में बोझ ना समझा जाए।

Full View

ट्रोल्स को मिला जवाब

इन बातों के अलावा ट्रोल्स के लगाए इलज़ाम पर भी मल्लिका ने कहा कि लोग आज भी दोषियों की मानसिकता के बजाय फिल्मों, इंटरनेट, पश्चिमी सभ्यता और लड़कियों के पहनावे को रेप का जिम्मेदार ठहराते हैं जिससे उनकी खुद की मानसिकता का भी पता चलता है।

Full View

यह पढ़ें….श्रीकृष्ण जन्मभूमि केस: वसीम रिजवी का वीडियो जारी, बोले बगैर मुकदमा सौंप दें भूमि

मल्लिका-इमरान की जोड़ी थी हिट

वर्कफ्रंट की बात करें तो मल्लिका ने साल 2003 में फिल्म 'ख्वाहिश' से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। इस फिल्म में अभिनेत्री ने 17 किसिंग सीन देकर सनसनी मचा दी थी। जिसके बाद उनको मर्डर, वेलकम, डबल धमाल, प्यार के साइड इफेक्ट्स, मान गए मुग-ए-आजम जैसे फिल्मों में काम किया। जिसमे दर्शकों में मल्लिका और इमरान हाशमी की जोड़ी को खूब पसंद किया।

ये भी देखें: बिहार में जिन्ना का जिन्न: कांग्रेस ने इनको दिया टिकट, बीजेपी ने मचाया कोहराम

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News