कोरोना डोज लेने के बाद एक्ट्रेस नगमा संक्रमित, बाॅलीवुड में कोविड बेकाबू

हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी थी जिसके बाद अब एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता नगमा अरविंद मोरारजी भी कोरोना संक्रमित पाई गईं हैं।

Published By :  Monika
Update: 2021-04-08 02:27 GMT

नगमा अरविंद मोरारजी (फाइल फोटो ) 

नई दिल्ली: कोरोना वायरस ने एक बार फिर लोगों को अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है। जिसके चलते बॉलीवुड सितारों पर भी इसका कहर देखने को मिल रहा है। हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी थी जिसके बाद अब एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता नगमा अरविंद मोरारजी भी कोरोना संक्रमित पाई गईं हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद नगमा ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। इस बात की जानकारी नगमा ने ट्विटर के माध्यम से दी है।

नगमा ने अपने ट्वीट में लिखा कि कुछ दिन पहले ही कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ली थी, कल उन्होंने कोविड-19 का टेस्ट करवाया था और उनता टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसलिए उन्होंने खुद को घर में क्वारंटाइन कर लिया है।

नगमा अरविंद मोरारजी पोस्ट (सोशल मीडिया ) 

ये सभी कोरोना की चपेट में आए 

आपको बता दें, नगमा से पहले कैटरीना कैफ ने भी अपने कोरोना संक्रिमित होने की खबर दी थी । एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए ये जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की है। वही अक्षय कुमार, आमिर खान, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, गोविंदा, एजाज खान, बप्पी लहरी, फातिमा सना शेख, अभिजीत सावंत, आमिर खान, आर माधवन, कार्तिक आर्यन, परेश रावल, रणबीर कपूर, आदित्य नारायण, मिलिंद सोमन, सतीश कौशिक, संजय लीला भंसाली समेत कई सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

फ़िल्मी करियर की शुरुआत 

बता दें, नगमा ने हिंदी फिल्मों के साथ साथ तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम, बंगाली, भोजपुरी, पंजाबी और मराठी फिल्मों में भी काम किया हैं। उन्होंने करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ फिल्म बागी से की थी। जो की एक हिट फिल्म साबित हुई थी। फिल्मों में नाम कमाने के बाद नगमा ने राजनीति में कदम रखा ।

Tags:    

Similar News