Panchayat 3 New Teaser: इस बार फुलेरा की 'पंचायत' में मचेगा खूब बवाल, मजेदार है नया टीजर

Panchayat 3 New Teaser: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत 3' का नया टीजर रिलीज किया गया है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-05 09:30 GMT

Panchayat 3 New Teaser (Image Credit: Social Media)

Panchayat 3 New Teaser: अमजेन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत 3' (Panchayat 3) इन दिनों खूब चर्चा में है। हाल ही में, मेकर्स ने 'पंचायत 3' की रिलीज डेट का ऐलान किया था, जिसके बाद से लगातार सीरीज को लेकर अपडेट्स सामने आ रही है। अब इस बीच अमेजन प्राइम वीडियो ने सोशल मीडिया पर 'पंचायत 3' का नया टीजर शेयर किया है। इस नए टीजर ने रिलीज के साथ ही धूम मचा दी है। इस टीजर के सामने आने के बाद फैंस में जबरदस्त उत्सुकता देखने को मिल रही है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

रिलीज हुआ 'पंचायत 3' का नया टीजर (Panchayat 3 New Teaser Release)

वेब सीरीज 'पंचायत' के पिछले दो सीजन जबरदस्त हिट रहे हैं और अब फैंस इसके तीसरे सीजन के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रिलीज डेट के ऐलान के बाद अब अमेजन प्राइम वीडियो ने 'पंचायत 3' की रिलीज का अनाउंसमेंट टीजर भी जारी कर दिया है, जो फैंस के बीच खूब धूम मचा रहा है। इस टीजर में दिखाया गया है कि देश के हर कोने में लौकी को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। इस टीजर में 'पंचायत' के कलाकार प्रहलाद पांडे (फैसल खान), विकास (चंदन रॉय) और भूषण (दुर्गेश कुमार) को दिखाया गया, जो दर्शकों को आगामी सीरीज में तीन गुना मजा की गारंटी देते हुए नजर आ रहे हैं।

फुलेरा गांव पर आधारित है सीरीज की कहानी (Panchayat 3 Story In Hindi)

बता दें कि सीरीज की कहानी फुलेरा गांव की पृष्ठभूमि पर आधारित है। सीरीज में दिखाया गया है कि जब जितेंद्र यानी सचिव जी जब पंचायत में काम करने के लिए वहां जाते हैं, तो उसे गांव के जीवन के साथ तालमेल बिठाने में कितनी कठिनाई होती है। खबरों की मानें, तो इस बार तीसरे सीजन में कई जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। वहीं, कहानी में भी कुछ बदलाव किए गए हैं। अब देखना यह होगा कि क्या 'पंचायत 3' दर्शकों की उम्मीदों पर उतर पाती है या नहीं?


कब रिलीज होगी 'पंचायत 3'? (Panchayat 3 Release Date)

पिछले कई दिनों से दर्शक 'पंचायत 3' की रिलीज डेट को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। हालांकि, अब अमेजन प्राइम वीडियो ने 'पंचायत 3' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया। हाल ही में, प्राइम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो और पोस्टर शेयर कर 'पंचायत 3' की रिलीज डेट का ऐलान किया था। पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया था- 'आपने लौकी हटाई, हमने पुरस्कार में आपके लिए रिलीज डेट का खुलासा कर दिया। सीरीज 28 मई को रिलीज होगी।''

Tags:    

Similar News