सुशांत की मौत से दुखी इस एक्ट्रेस ने छोड़ दिया मुंबई, कही ये बड़ी बात

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' इसी महीने 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आने वालीं संजना सांघी भी सुशांत के निधन से काफी दुखी हैं

Update: 2020-07-02 05:28 GMT

मुंबई: सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' इसी महीने 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आने वालीं संजना सांघी भी सुशांत के निधन से काफी दुखी हैं और शायद इसलिए उन्होंने एक बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने फैंस को यह बताया है कि वह मुंबई छोड़कर जा रही हैं और वापस वह आ भी सकती हैं और नहीं भी।

बता दें, हाल ही में संजना से मुंबई पुलिस ने लगभग 9 घंटे पूछताछ की थी, जिस दौरान उन्होंने सुशांत से जुड़ी कई बातें पुलिस को बताई थी।

यह पढ़ें..इस बच्चे ने बॉलीवुड के दिग्गजों को दी मात, मनोज कुमार ने कर दी ऐसी मांग,VIDEO

शेयर करते हुए लिखा-

संजना ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि वह मुंबई एयरपोर्ट पर हैं और वापस दिल्‍ली लौट रही हैं। संजना ने अपनी स्‍टोरी में लिखा है, 'खुदा हाफिज, मुंबई। 4 महीने बाद आपके दर्शन हुए। मैं चली, दिल्‍ली वापिस। आपकी सड़के कुछ अलग सी लगीं, सुनसान थी, शायद मेरे दिल में जो दुख है, मेरे नजरिए को बदल रहा है, या शायद, फिलहाल आप में भी थोड़ा दुख है। मिलते हैं? जल्‍दी। या शायद, नहीं।'

Full View

दिया पुलिस को बयान

पुलिस को दिए बयान में संजना ने बताया कि सुशांत 'दिल बेचारा' की शूटिंग के वक्‍त सामान्‍य थे। उन्‍हें देखकर यह नहीं कहा जा सकता था कि वह डिप्रेशन में थे। संजना ने यह भी बताया कि सुशांत समय से शूटिंग पर आते थे और शूट कर चले जाते थे। संजना के मुताबिक, सुशांत ने कभी अपनी निजी जिंदगी के बारे में कोई बात शेयर नहीं की। हां, सेट पर वह अपने पटना वाले घर की अच्‍छी कहानियां जरूर शेयर करते थे।

यह पढ़ें..सुशांत पर खुलासा: मौत की किसी को पहले से थी खबर, सामने आई ये जानकारी

Full View

फर्जी खबरें उड़ाई गई

संजना सांघी ने पुलिस को यह भी बताया कि जब देश में बीते दिनों मीटू मूवमेंट चल रहा था, तब इस तरह की फर्जी खबरें उड़ाई गईं कि उन्‍होंने सुशांत के खिलाफ मीटू का आरोप लगाया है। संजना का कहना है कि वह उस वक्‍त अमेरिका में थीं। जब लौटीं तब उन्‍हें इस बात की जानकारी मिली। संजना ने तब सोशल मीडिया पर इन आरोपों का खंडन किया था। संजना के मुताबिक, सुशांत इस अफवाह से काफी परेशान थे। उन्‍हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया था। संजना का कहना है यह सब सुशांत को बदनाम करने की साजिश थी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News