कुली नंबर 1: शूटिंग के दौरान सारा को डेविड धवन ने लगाई थी डांट, ये थी बड़ी वजह

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म 'कुली नंबर 1'  का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। हाल ही में सारा और वरुण अपने फिल्म के वर्चुअल लॉन्च में पहुंचे।

Update: 2020-12-01 03:25 GMT
कुली नंबर 1

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म 'कुली नंबर 1' का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। हाल ही में सारा और वरुण अपने फिल्म के वर्चुअल लॉन्च में पहुंचे।

इस शूट के दौरान हुए कुछ ख़ास किस्सों के बारे में उन्होंने बताया। सारा ने बताया कि डायरेक्टर डेविड धवन ने एक बार वरुण की वजह से उन्हें डांट लगायी थी। उस बात को याद करते हुए सारा अली खान ने बताया कि हम लोग ‘मै तो रस्ते से जा रही थी’ की शूटिंग कर रहे थे। उसी वक़्त डेविड सर को गुस्सा आ गया और वह मुझ पर चिल्ला पड़े। हालांकि मै शॉट के लिए तैयार थी।

डेविड ने लगाई थी डांट

सारा ने बताया कि मुझे कॉस्ट्यूम में कुछ लगाना था, उसमें वक्त लग रहा था। सारा ने आगे बताया, वरुण कॉस्ट्यूम से जुड़ा कुछ काम वैन में कर रहे थे जिससे डेविड सर उनसे काफी नाराज थे क्योंकि उस वजह से शूट लेट हो रहा था। इसलिए वह नाराज तो वरुण पर थे लेकिन गुस्सा मुझ पर निकाल दिया।

सारा ने कही ऐसी बात

वही वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर सारा अली खान से पुछा गया तो उन्होंने कहां कि जब आप रणवीर और वरुण जैसे एक्टर के साथ काम कर रहे हो तो आपकी औकात नहीं है कोई तुलना करने की। बस इस बात से खुश रहना चाहिए कि आपको रोहित, डेविड धवन जैसे लोगों के साथ काम करें को मिल रहा है।

सारा की रेड ड्रेस

वही इन दिनों सारा का रेड ऑउटफिट भी चर्चा का विष बना गया हैं। मुंबई में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची सारा ने रेड ऑउटफिट पहना हुआ था। जिसमे वह बेहद खूबसूरत नज़र आई। एक्ट्रेस की इस ड्रेस कीमत करीब 1,32,371 रुपये का है। जो किसी नार्मल इंसान के लिए लेना सपने जैसा है। वही वरुण धवन की बात करें तो उन्होंने एक ब्लैक लैदर जैकेट के साथ पैंट पहनी हुई है जिसमें वे बेहद हैंडसम दिख रहें है।

ये भी पढ़ें : Coolie No.1 का प्रमोशन, चर्चा में सारा की रेड ऑउटफिट ,लाखों का पहना ये ड्रेस

आपको बता दें, कि वरुण धवन और रसा अली खान पहली बार एक साथ नज़र आने वाले हैं। कुली नंबर 1 गोविंदा और करिश्मा कपूर की 1995 में आई इसी नाम की फिल्म का रीमेक है। 11 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियोज पर रिलीज होगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

 

Tags:    

Similar News