Aishwarya Rai Bachchan News: एश्वर्या राय बच्चन हुई डिप्रेशन का शिकार, बच्चन फैमिली पर लगा आरोप

Aishwarya Rai Bachchan Depression News: एश्वर्या राय बच्चन इस समय डिप्रेशन का शिकार हो गई है, ज्यादा दवा खाने की वजह से हुआ साइड इफेक्ट, इस शख्स ने किया खुलासा

Update: 2024-07-26 12:11 GMT

Aishwarya Rai Bachchan Depression News

Aishwarya Rai Bachchan Depression News: एश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच इस समय सबकुछ सहीं नहीं चल रहा है, ये खबरें काफी समय से सोशल मीडिया पर आ रही हैं। तो वहीं हालहि में Anant Radhika की शादी में भी दिखाई दिया था। कि अभिषेक बच्चन अपनी फैमिली के साथ फंक्शन में शामिल हुए थे। तो वहीं एश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ शामिल हुई थी। जिसके बाद Aishwarya Rai Bachchan, Abhishek Bachchan की तलाक की खबरें तेज हो गई। तो वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन डिप्रेशन का शिकार हो गई हैं। जिसकी कारण बच्चन फैमिली है। 

एश्वर्या राय बच्चन हुई डिप्रेशन का शिकार (Aishwarya Rai Bachchan Depression & Trauma News)-

एश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और बच्चन परिवार के बीच सबकुछ सहीं नहीं है। ये तो सभी को पता है क्योंकि अक्सर Aishwarya Rai Bachchan और बच्चन परिवार को अलग-अलग देखा गया है। तो वहीं अभिषेक बच्चन, एश्वर्या राय बच्चन और आराध्या जलसा में नहीं रहते हैं। वो उसके बगल में बने घर में रहते हैं। जिसके बारे में खुद अभिषेक बच्चन ने बताया था। तो वहीं कुछ समय पहले अभिषेक बच्चन (Aishwarya Abhishek Bachchan Divorce) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तलाक से संबंधित पोस्ट लाइक किया था। 


अब जाकर उमर संधू (Umar Sandhu)नाम के एक जर्नलिस्ट ने अपने एक्स पर एक पोस्ट किया है। और लिखा है कि Aishwarya Rai Bachchan इस समय डिप्रेशन और ट्रॉमा का शिकार हैं। और ज्यादा दवाईयाँ लेने की वजह से उसको उनको साइड इफेक्ट हो चुका है। जिसकी वजह से Aishwarya Rai Bachchan का वजन भी बढ़ रहा है। तो वहीं उमर संधू ने ये भी लिखा है कि बॉयकॉट बच्चन फैमिली (Bachchan Family) यानि बच्चन परिवार को बॉयकाट करने की मांग की है। स्पेशली उन्होंने जया बच्चन (Jaya Bachchan) का नाम मेंशन किया है। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो Aishwarya Rai Bachchan या बच्चन फैमिली ही बात सकती है। 

Tags:    

Similar News