Nagarjuna Net Worth: संपत्ति के मामले में बड़े-बड़े सुपरस्टार को टक्कर देते हैं नागार्जुन

Akkineni Nagarjuna Net Worth In Rupees: मास जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले सुपरस्टार नागार्जुन संपत्ति के मामले में अमिताभ बच्चन को देते हैं टक्कर

Update: 2024-08-08 09:57 GMT

Nagarjuna Net Worth In Rupees (Image -Social Media)

 Nagarjuna Net Worth: नागार्जुन साउथ के सबसे मशहूर एक्टर में से एक हैं। 64 साल की उम्र(Nagarjuna Age) में नागार्जुन बड़े-बड़े सुपरस्टार को टक्कर देते हैं।अपने फिल्मी करियर में नागार्जुन ने 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है।नागार्जुन की फिल्में आज भी लोग उतने ही चाव से देखते हैं।नागार्जुन ना केवल फिल्म स्टार ही हैं बल्कि वो एक बिजनेसमैन भी हैं। अगर हम नागार्जुन के कुल नेट वर्थ की बात करें तो वो बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर को टक्कर देते हैं।

नागार्जुन कितने अमीर हैं (Nagarjuna Net Worth In Rupees In Hindi)-

नागार्जुन की फिल्म मास आज भी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्मों में से एक है।नागार्जुन ने न केवल साउथ में बल्कि बॉलीवुड की भी फिल्मों में काम किया है। नागार्जुन ना केवल एक बेहतर अभिनेता हैं बल्कि नागार्जुन निर्माता भी हैं।इसके साथ ही नागार्जुन ने खेल जगत में भी अपने पैसे लगाए हैं। Nagarjuna ने इंडियन बैडमिंटन लीग का मुंबई मास्टर्स, एफआईएम सुपरस्पोर्ट वर्ल्ड चैंपियनशिप में माही रेसिंग टीम इंडिया मैं अपने पैसे लगाये हैं। इसके साथ ही नागार्जुन विज्ञान से भी कमाई करते हैं।

यदि हम नागार्जुन के नेट वर्थ की बात करें तो उनके पास कुल 410 Milion सम्पत्ति हैं। जिसका मतलब हुआ नागार्जुन के पास कुल 32 करोड़ रुपये (Nagarjuna Net Worth In Rupees)हैं।

नागार्जुन की आय और फीस (Nagarjuna Income And Fees)-

नागार्जुन के अगर हम फीस की बात करें तो नागार्जुन एक फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपए से ज्यादा चार्ज करते हैं।तो वही ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए के लिए वो 2-3 करोड़ रुपए लेते हैं। इसके अलावा इनकी सलाना इनकम 15 करोड़ रुपए तक है। इसके साथ ही वो साउथ के बिग बॉस रियलिटी शो को भी होस्ट करते हैं।

नागार्जुन कार संग्रह (Nagarjuna Car Collection)-

नागार्जुन के पास कई लग्जरी कारें हैं। बीएमडब्ल्यू 7-सीरीज़ (BMW 7), ऑडी ए7 (Audi A7) और बीएमडब्ल्यू एम6 (BMW M6) है।

नागार्जुन प्रॉपर्टी और घर (Nagarjuna Property And House)-

नागार्जुन के पास हैदराबाद के पॉश इलाके जुबली हिल्स में 4,000 वर्ग फुट की संपत्ति है।

Tags:    

Similar News