कोरोना के खतरे के बीच हॉस्पिटल में भर्ती हुए अक्षय कुमार, शूटिंग रद्द

रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी, आलिया भट्ट और आमिर खान के बाद अक्षय कुमार की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है

Update: 2021-04-05 04:38 GMT

मुंबईः एक बार फिर दूसरी बार कोरोना वायरस ने देशभर में रफ्तार पकड़ ली है।आम और खास सब एक बार फिर कोरोना की चपेट में आने लगे है। इससे बॉलीवुड भी अछूता नहीं है। कई कलाकार कोरोना से प्रभावित हो गए है। रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी, आर. माधवन, परेश रावल, आलिया भट्ट और आमिर खान के बाद अक्षय कुमार की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद अक्षय कुमार अस्पताल में एडमिट हुए हैं।

बता दें कि अक्षय कुमार ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर बीते रविवार को ही शेयर की थी। अब अक्षय बेहतर इलाज के लिए सेंट्रल मुंबई के हीरानंदानी हॉस्पिटल में भर्ती हो गए है। रविवार शाम 5 बजे ही अक्षय कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ट्वीट कर दी थी फैंस को जानकारी

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा- 'आप सभी को बताना चाहता हूं कि आज (रविवार) सुबह मेरी कोविड 19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।सभी प्रोटोकॉल्स का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं घर पर क्वारंटाइन हूं और सभी जरूरी मेडिकल केयर ले रहा हूं।मैं निवेदन करता हूं कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं अपना टेस्ट करवाएं और अपना ध्यान रखें।जल्द ही एक्शन में वापस लौंटूंगा।




रद्द हुई फिल्म की शूटिंग

हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म राम सेतू की शूटिंग जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा के साथ शुरू की थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक आर्कियोलॉजिस्ट की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। अक्षय कुमार ने शनिवार को इस फिल्म की शूटिंग मड आईलैंड में की थी। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलाइज की पुष्टि के बाद अक्षय कुमार के कारण सोमवार का फिल्म का शूट रद्द कर दिया गया है। खबरों के अनुसार फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू होने में कम से कम 13 से 14 दिन का समय लगेगा।

इसका फैंस को इंतजार

कुछ दिनों पहले ही अक्षय कुमार ने 'अतरंगी रे' फिल्म की शूटिंग पूरी की थी। आनंद एल राय की इस फिल्म में अक्षय पहली बार धनुष और सारा अली खान के साथ स्क्रीन शेयर किया है। फैंस को अक्षय की इस फिल्म का भी बेसब्री से इंतजार है।

Tags:    

Similar News