Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के सभी कलाकारो की सैलरी व नेटवर्थ

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Cast Salary: तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी जगत का सबसे फेमस शो है, चलिए जानते हैं कि उनके स्टार कास्ट को कितनी सैलरी मिलती है.

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-04-27 04:40 GMT

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Cast Salary & Net Worth

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Cast: तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी का सबसे पुराना व चर्चित टीवी सीरियल है। इस टीवी सीरियल के पुराने से लेकर नए एपिसोड को लोग रीपीट मोड पर देखना पसंद करते हैं। तारक मेहता का उल्टा शो के सबसे ज्यादा लोकप्रिय कैरेक्टर जेठा, दया, तारक, बबीता जी, अईयर, भीडे़, टप्पू सेना, बाबू जी, सोडी, रोशन भाभी, अंजली, सोडी, डॉ हाथी हैं। TMKOC पिछले 14 सालों से टीवी चैनल पर प्रसारित किया जा रहा है। लेकिन आज हम आपको TMKOC के कास्ट की सैलरी व उनके नेटवर्थ के बारे में बताने जा रहे हैं। कि उनको पर एपिसोड कितनी सैलरी मिलती है। इसके साथ ही साथ उनके रियल नेम के बारे में भी बताने जा रहे हैं। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा कास्ट सैलरी व नेटवर्थ (TMKOC Cast Salary & Net Worth)-

दिलीप जोशी सैलरी व नेटवर्थ (Dilip Joshi’s Salary & Net Worth)-

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी के यदि हम पर एपिसोड सैलरी की बात करे तो उन्हें 1.5 लाख रूपए (Dilip Joshi Salary) मिलते हैं। इन्होंने सलमान खान की फिल्म Maine Pyaar Kiya में भी काम किया है। यदि हम जेठालाल यानि दिलिप जोशी के नेटवर्थ (Dilip Joshi Net Worth)  की बात करें तो उनका कुल नेटवर्थ 470 Million के करीब हैं। 

बबीता जी यानि मुनमुन दत्ता सैलरी व नेटवर्थ (Munmun Dutta Salary & Net Worth)-

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता के यदि हम सैलरी की बात करे तो वह पर एपिसोड के 50000 रूपए (Munmun Dutta Salary) लेती हैं। तो वहीं यदि हम मुनमुन दत्ता के कुल नेटवर्थ की बात करें तो मुनमुन दत्ता का कुल नेटवर्थ 4 मिलियन डॉलर यानि 30 करोड़ (Munmun Dutta Net Worth) के करीब है। 

दया यानि दिशा वाकानी सैलरी व नेटवर्थ (Disha Vakani Salary & Net Worth)-

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया का किरदार निभाने वाली दिशा वाकानी को पर एपिसोड के 1.5 लाख रूपए तक चार्ज करती हैंं। तो वहीं यदि हम Disha Vakani के कुल नेटवर्थ की बात करे तो दिशा वकानी का कुल नेटवर्थ 37 करोड़ के करीब है। 

तारक मेहता यानि शैलेस लोधा सैलरी व नेटवर्थ (TMKOC Tarak Mehta Aka Shailesh Lodha Salary Net Worth)-

तारक मेहता में पुराने तारक का किरदार निभाने वाले तारक काफी ज्यादा अमीर हैं। जब वो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में थे तब वो पर एपिसोड के 1 लाख (TMKOC Shailesh Lodha Salary) चार्ज करते थे। यदि हम Shailesh Lodha के नेटवर्थ के बारे में बता करे तो उनका कुल नेटवर्थ 35 करोड़ के करीब है। 

टप्पू सेना सैलरी व नेटवर्थ (TMKOC Tappu Sena Salary & Net Worth)-

टप्पू सेना के प्रत्येक सदस्य को पर एपिसोड 20 हजार तक दिया जाता हैं। तो वहीं टप्पू सेना के सबसे फेमस सदस्य टप्पू यानि Raj Anadkat का कुल नेटवर्थ 18 करोड़ (Raj Anadkat Net Worth) के करीब है। राज को पर एपिसोड 10-15 हजार चार्ज किया गया है। 

बापू जी यानि अमित भट्ट सैलरी व नेटवर्थ (TMKOC Bapu JI Aka Amit Bhatt Salary & Net Worth)-

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बापू जी का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट यानि को पर एपिसोड 70000 रूपये (Amit Bhatt Salary)  दिया जाता था। इन्होंने 2022 में शो छोड़ दिया था। यदि हम इनके नेटवर्थ की बात करें तो अमित भट्ट का कुल नेटवर्थ(TMKOC Amit Bhatt Net Worth) के बारे में ज्ञात नहीं है। 

सोढ़ी यानि गुरूचरन सिंह सैलरी व नेटवर्थ (TMKOC Sodi Aka Gurucharan Singh Salary & Net Worth)-

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरूचरण सिंह को पर एपिसोड के 65 से 80 हजार रूपए (TMKOC Gurucharan Singh Salary) चार्ज किया जाता था। लेकिन इन्होंने भी शो को छोड़ दिया है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोढ़ी भाई का किरदार कर रहे गुरुचरण सिंह के नेटवर्थ (TMKOC Gurucharan Singh Net Worth)के बारे में कुछ भी ज्ञात नहीं है। 

अय्यर यानि तनुज महाशब्दे सैलरी व नेटवर्थ (TMKOC Tanuj Mahashabde Salary & Salary)

तारक मेहता में अय्यर का किरदार निभाने वाले तनुज महाशब्दे के यदि पर सैलरी की बात करें तो उन्हें पर एपिसोड 65 से 80 हजार (Tanuj Mahashabde Salary) मिलता है। यदि हम तनुज महाशब्दे यानि अय्यर के नेटवर्थ के बारे में बात करे तो उनका कुल नेटवर्थ (Tanuj Mahashabde Net Worth) के बारे में ज्ञात नहीं है। 

भीड़े मास्टर यानि मंदार चंदवादकर सैलरी व फीस (TMKOC Mandar Chandwadkar Salary & Salary)-

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भीड़े मास्टर का किरदार निभाने वाले मंदार चंदवादकर को पर एपिसोड 80000 रूपए (Mandar Chandwadkar Salary) मिलता है। 46 साल के मंदार चंदवादकर का कुल नेटवर्थ 14 करोड़ (TMKOC Mandar Chandwadkar Net Worth) के करीब है। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा महिला किरदारों की सैलरी (TMKOC Women Cast Salary) -

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजली, रोशन भाभी व अन्य किरदार निभाने वाली महिलाओं को पर एपिसोड 35 से 50 हजार चार्ज किया जाता है। 

Tags:    

Similar News