VIDEO: अक्षय की गोद में करीना! कैसा होगा सैफ अली खान का रिएक्शन?

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार फिल्म मिशन मंगल के बाद अब हाउसफुल 4 में नज़र आएंगे। अक्षय इस दिनों फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहें हैं।

Update: 2023-08-04 10:08 GMT

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार फिल्म मिशन मंगल के बाद अब हाउसफुल 4 में नज़र आएंगे। अक्षय इस दिनों फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहें हैं। कुछ टाइम पहले अक्षय की फिल्म हाउसफुल 4 का नया सॉंग बाला रिलीज हुआ है। जिसे अक्षय के फैंस ने काफी पसंद भी किया है।

ये भी देखें:विधानसभा चुनाव: अब महाराष्ट्र की राजनीति में भी पीढ़ियों का बदलाव…

फिल्म में दो अलग-अलग टाइम पीरियड की कहानी को एक साथ दिखाया जा रहा है। फिल्म में एक कहानी को साल 1419 के समय में दिखाया गया है तो दूसरी कहानी आज के टाइम यानी कि 2019 के समय में फिल्माई गई है।

Full View

फिल्म का गाना बाला रिलीज होने के बाद से काफी वायरल हो रहा है। अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म के इस गाने को लेकर एक चैलेंज शुरू कर दिया है। इस चैलेंज में करीना कपूर खान से लेकर आयुष्मान खुराना तक हिस्सा लेते नजर आ रहे हैं। कुछ समय पहले ही अक्षय ने करीना कपूर, किआरा अडवाणी और दिलजीत दोसांज भी शामिल है, सभी ने इस चैलेंज को एक साथ परफॉर्म किया है। ये पूरी स्टार कास्ट अक्षय की आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आएंगे।

Full View

ये भी देखें:जम्मू-कश्मीर: 370 के बाद बड़ा एलान, जल्द बहाल होंगी मोबाइल पोस्टपेड सेवाएं

चैलेंज का वीडियो सोशल साइट्स पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में चैलेंज परफॉर्म करते-करते अचानक करीना कपूर को गोद में उठा लेते हैं। ये देखें वीडियो...

Full View

एक्टर आयुष्मान खुराना भी अक्षय कुमार के इस चैलेंज को परफॉर्म करते नजर आए। आयुष्मान की आने वाली फिल्म का नाम 'बाला' है। ऐसे में आयुष्मान ने एक तीर से दो निशाने साधते हुए इस चैलेंज को परफॉर्म किया है।

Full View

ये भी देखें:कांग्रेस के आए इतने बुरे दिन! अब नहीं हैं चाय-नाश्ते के पैसे

25 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा इस गाने को

हम आपको बता दें कि अक्षय को यूट्यूब पर 25 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। सोहेल सेन ने इस सॉंग में म्यूजिक दी है और आवाज भी सोहेल सेन और विशाल डडलानी ने दी है। फरहाद समजी ने इस गाने को लिखा है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 'हाउसफुल' फ्रैंचाइजी की चौथी फिल्म है। फिल्म में रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े, कृति सेनन, बॉबी देओल, कृति खरबंदा और अक्षय कुमार लीड रोल में दिखेंगे।

Tags:    

Similar News