Akshay Kumar New Movie: जब दिल्ली की सड़क पर नंगे पांव भागे खिलाड़ी कुमार, वायरल हुई ये तस्वीर, जानें वजह

इस वायरल हो रही तस्वीर के अलावा अक्षय कुमार ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है ।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-10-04 11:17 GMT

अक्षय कुमार (फोटो : सोशल मीडिया )

Akshay Kumar New Movie: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज करते रहते हैं। जिसे देखने के लिए दर्शक हमेशा ही उत्साहित होते हैं। इन दिनों अक्षय अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रहे हैं। उनकी फिल्म 'बेलबॉटम' (Bellbottom) अभी हाल ही में रिलीज हुई है। यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई। लेकिन इस फिल्म को लेकर विवाद भी हुआ। वहीं अभी हाल ही में अक्षय कुमार की एक तस्वीर इस वक़्त सोशल मीडिया पर वायरल होती नज़र आ रही हैं जिसमें एक्टर दिल्ली का मशहूर एरिया चांदनी चौक (Chandni Chowk)में नंगे पांव दौड़ते नज़र आ रहे हैं। 

दरअसल, ये तस्वीर अक्षय कुमार की आगामी फिल्म रक्षाबंधन' (RakshaBandhan) की शूटिंग के दौरान की है। जिसमें वो दिल्ली की सड़कों पर दौड़ते नज़र आ रहे हैं। इस वायरल हो रही तस्वीर के साथ अक्षय कुमार ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Akshay Kumar Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ब्राउन शर्ट पहले मूछों में तेज़ी से दौड़ते देखे जा रहे हैं। एक्टर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी शेयर किया है जिसमें लिखा कि आज रक्षाबंधन के सेट पर चांदनी चौक में दौड़ लगाते हुए उन्हें कुछ पुरानी यादे ताजा हो गईं, उन्होंने लिखा है कि यह उनका जन्म स्थान है। अक्षय कुमार के इस वीडियो पर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

मुख्य रोल में अक्षय और भूमि पेडनेकर

आपको बता दें, फिल्म रक्षाबंधन एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसे आनंद एल राय द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar ) दिखने वाली हैं। वहीं इन दोनों के अलावा सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत भी फिल्म में खास रोल में दिखेंगी। फिल्म की कहानी भाई बहन के रिश्ते पर होगी। जिसका दर्शक काफी लंबे समय से इंतज़ार कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News