किसी हीरोइन से कम नहीं है आलिया भट्ट की मम्मी, लेकिन पति महेश भट्ट से इस कारण रहती हैं अलग

Alia Bhatt Mother: आलिया भट्ट की क्यूटनेस और खूबसूरती पर तो हर कोई फिदा है, लेकिन क्या आप जानते हैं आलिया की मां सोनी राजदान भी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Update: 2023-07-14 10:30 GMT
Alia Bhatt Mother (Image Credit: Instagram)

Alia Bhatt Mother: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की खूबसूरती और क्यूटनेस का तो हर कोई दीवाना है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियोज आते ही तेजी से वायरल हो जाती हैं, लेकिन केवल आलिया भट्ट ही नहीं बल्कि उनकी मां भी बेहद खूबसूरत हैं। जी हां...हम सोनी राजदान की बात कर रहे हैं। अभी हाल ही में आलिया को अपनी मां सोनी राजदान के साथ डिनर डेट पर देखा गया था। इस दौरान आलिया तो क्यूट लग ही रही थीं, लेकिन सोना राजदान भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। आइए आज हम आपको सोनी राजदान से जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं।

टॉप एक्ट्रेसेस में गिना जाता था सोनी राजदान का नाम

महेश भट्ट से शादी करने से पहले सोनी राजदान दमदार अभिनेत्रियों में से एक थीं। सोनी ने बॉलीवुड में ’36 चौरंगी लेन’, ‘पेज 3’, और ‘सड़क’ जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन साल 1986 में बॉलीवुड डायरेक्टर महेश भट्ट से शादी करने के बाद सोनी की जिंदगी हमेशा के लिए बदल ली। शादी के बाद धीरे-धीरे सोनी फिल्मी दुनिया से अलग हो गई। लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती पर लाखों लोग फिदा हैं।

कई सालों तक चला सोनी-महेश भट्ट का अफेयर

जिस समय सोनी राजदान की महेश भट्ट से मुलाकात हुई थी, तब महेश भट्ट पहले से शादीशुदा थे और उनके दो बच्चे थे, जिनका नाम पूजा भट्ट और राहुल भट्ट है। महेश भट्ट की पहली शादी लॉरेन ब्राइट से हुई थी।

लेकिन लॉरेन से शादी के कुछ सालों बाद महेश भट्ट का नाम परवीन बाबी के साथ जुड़ने लगा। उस समय दोनों के अफेयर की खबरें खूब उड़ा करती थी। लेकिन परवीन बाबी की मौत हो गई जिसके बाद महेश भट्ट की जिंदगी में सोनी राजदान आई और कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट कर दोनों ने शादी कर ली थी।

ठीक नहीं है सोनी राजदान और महेश भट्ट के रिश्ते?

बता दें कि जब सोनी राजदान ने महेश भट्ट से चोरी-छुपे शादी कर ली थी, तो महेश भट्ट की पहली पत्नी लॉरेन इस दुख को बर्दाशत नहीं कर पाई थीं और हमेशा के लिए महेश भट्ट को छोड़कर चली गई थीं। हालांकि, बाद में सोनी राजदान को महेश भट्ट से शादी करने का पछतावा हुआ था। इस बात का खुलासा लॉरेन की बेटी पूजा भट्ट ने अपने एक इंटरव्यू में किया था।

उन्होंने बताया था - ''मैं एक ऐसे पिता के साथ बड़ी हुई थी, जिन्होंने किसी और से शादी कर ली और अपना दूसरा परिवार बसा लिया। एक दिन मैं और सोनी राजदान कही जा रहे थे, तो उन्होंने मुझसे कहा था कि 'पूजा मैं तुम्हें बताना चाहती हूं कि मुझे बहुत गिल्टी फील होता है।'

इस पर मैंने उन्हें समझाया और अपने फैसले पर भरोसा रखने के लिए कहा। क्योंकि मेरे पिता और मेरी मां का रिश्ता तो बहुत पहले खत्न हो चुका था। तो उन्होंने (सोनी राजदान) ने किसी का घर नहीं तोड़ा था।''

Tags:    

Similar News