अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब, कैंसिल की संडे मीट

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता अमिताभ बच्चन जब भी वीकेंड पर अपने मुंबई स्थित निवास पर होते हैं, तब फैन्स को दर्शन जरूर देते हैं। सालों से यह परंपरा चलती आ रही है कि अमिताभ बच्चन रविवार के दिन अपने घर से बाहर आते हैं और फैन्स को हाथ जोड़कर नमस्ते करते हैं।

Update: 2019-05-06 05:13 GMT

मुम्बई: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता अमिताभ बच्चन जब भी वीकेंड पर अपने मुंबई स्थित निवास पर होते हैं, तब फैन्स को दर्शन जरूर देते हैं। सालों से यह परंपरा चलती आ रही है कि अमिताभ बच्चन रविवार के दिन अपने घर से बाहर आते हैं और फैन्स को हाथ जोड़कर नमस्ते करते हैं।

हालांकि कई बार खराब तबीयत के चलते अमिताभ बच्चन को यह संडे मीट कैंसिल भी करनी पड़ती है। आज भी बिग बी ने खराब तबीयत के चलते इसे कैंसिल किया है।

यह भी पढ़ें....जानिए सिद्दू ने क्यों बोला- मोदी 2019 में राफेल के धब्बे के साथ सत्ता से होंगे बाहर?

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के माध्यम से फैन्स को यह बताया है कि उनकी तबीयत आज कुछ ठीक नहीं है, जिस कारण वो आज शाम को फैन्स को दर्शन नहीं दे पाएंगे। बिग बी ने फैन्स को यह भी बताया है कि किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं है।

ट्वीट में भी बिग बी ने लिखा है, ‘मैं अपने सभी शुभचिंतकों को बताना चाहूंगा कि मैं आज शाम जलसा के बाहर नहीं आ पाऊंगा।’

अमिताभ बच्चन की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो दर्शकों ने उन्हें आखिरी बार फिल्म 'बदला' में देखा था। इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू भी दिखाई दी थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल की थी और दर्शकों ने भी इसे खूब पसंद किया था।

अमिताभ बच्चन बहुत ही जल्द रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगे, जिसको करण जौहर के बैनर तले बनाया गया है। फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है, जो रणबीर कपूर के काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं।

यह भी पढ़ें....पश्चिम बंगाल के बैरकपुर में बवाल, टीएमसी समर्थकों पर बीजेपी नेता को पीटने का आरोप

इसके साथ-साथ बिग बी ने हाल में इमरान हाशमी के साथ 'तेरा यार हूं मैं' के लिए भी हाथ मिलाया है, जो कि एक मिस्ट्री थ्रिलर होने वाली है। ऐसा लगता है कि लगातार काम करने की वजह से बिग बी थोड़ा से थकान महसूस कर रहे हैं, इसी वजह से उन्हें आज की संडे मीट कैंसिल कर दी है।

Tags:    

Similar News