अमिताभ ने कभी पूरे परिवार के साथ नहीं किया था ये काम, पहली बार हुआ ऐसा

फिल्म गुलाबो सिताबो रिलीज हो गई। इसे लोग पसंद कर रहे हैं।  फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म देख हर कोई बिग बी और आयुष्यमान की तारीफ कर रहा है। फिल्म में मिर्जा साहब बने बिग बी के लुक्स को लोग पसंद कर रहे हैं। इसको मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहे है।

Update: 2020-06-13 15:25 GMT

मुंबई : ottप्लेटफॉर्म पर फिल्म गुलाबो सिताबो रिलीज हो गई। इसे लोग पसंद कर रहे हैं। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म देख हर कोई बिग बी और आयुष्यमान की तारीफ कर रहा है। फिल्म में मिर्जा साहब बने बिग बी के लुक्स को लोग पसंद कर रहे हैं। इसको मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहे है।

यह पढ़ें...अपने ग्लैमर से सबके दिल जीत रही है दिल्ली की एक्ट्रेस-मॉडल “Silky Shillu”

Full View

बिग बी ने अपने ब्लॉग के जरिए फैन्स के लिए बीच खास मैसेज शेयर किया है। उन्होंने पहली बार अपने पूरे परिवार के साथ बैठकर घर पर ही फिल्म देखी है। एक्टर इसी खुशी को जाहिर करते हुए ब्लॉग में लिखते हैं- कितना अच्छा अनुभव है,अपने पूरे परिवार के साथ बैठकर फिल्म देखना। मेरे साथ तो पहली बार ऐसा हो रहा है। एक फिल्म का घर में ही रिलीज होना वो भी परिवार के बीच, अद्भुत है ये फीलिंग।

Full View

गुलाबो सिताबो को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स और प्यार के लिए अमिताभ बच्चन ने फैंस को शु्क्रिया भी कहा है। गुलाबो सिताबो के बाद अब दूसरे फिल्ममेकर भी ओटीटी पर अपनी फिल्म रिलीज करेंगे। यह आसान और अलग अनुभव होगा। उनके अनुसार, कई ऐसी चीजें हैं जो अब समझ आ गई हैं, ऐसे में दूसरी फिल्मों के लिए ये बड़ी मदद होगी। दर्शकों के अच्छी प्रतिक्रिया से खुश बिग बी ने कहा काफी अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

शूजित सरकार ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। इसमें अमिताभ बच्चन,आयुष्मान खुराना फार्रुख जफर सभी ने बेहतरीन एक्टिंग से दिल जीता है।अगर आपने भी फिल्म अब तक नही देखी तो एक बार इस फिल्म को देखे जरूर , बेहतरीन अनुभव के साथ लखनऊ की झलक भी दिखेगी।

Full View

यह पढ़ें...सीएचसी में तैनात सरकारी डॉक्टर रहता है लापता, चला रहा प्राइवेट अस्पताल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News